VIDEO: मैच में आया तूफान, कैप-चश्मा बने पतंग, तो उलटे पैर भागे विलियम्सन, वायरल हुआ वीडियो

 


न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने पहले टेस्ट मैच में नाबाद शतक ठोक कर न्यूजीलैंड को श्रीलंका के विरुद्ध रोमांचक जीत दिलाई थी। हार के चलते श्रीलंकाई टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दौड़ से भी बाहर हो गई हैं। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच अब शुक्रवार (17 मार्च 2023) से वेलिंगटन में शुरू हुआ है। लेकिन, मैच के पहले ही दिन विलियम्सन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।

बिना गेंद फेंके ही हवा में उड़ी विल्स

आपको बताते चलें कि इस मैच के पहले ही दिन किसी ने नहीं सोचा था कि मैच के दौरान ऐसा ही कुछ सीन देखने को मिलेगा। दरअसल पहले दिन आंधी और बारिश की वजह से सिर्फ 48 ओवरों का ही खेल हो सका था। खेल खत्म होने पर मेजबान टीम न्यूजीलैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 155 रन बना लिए थे। वहीं विलियम्सन (Kane Williamson) 26 रन और हेनरी निकल्स 18 रन बनाकर नाबद खेल रहे हैं।

बता दें कि न्यूजीलैंड और श्रीलंका (NZ vs SL) के बीच वेलिंगटन में चल रहे दूसरे टेस्ट के पहले ही दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इसमें दिख रहा है कि आंधी और बारिश के कारण बैटिंग कर रहे केन विलियम्सन (Kane Williamson) भाग खड़े होते हैं। मैदान पर रखे हेलमेट तथा चश्मे तक हवा के चलते दूर तक चले जाते हैं। अंपायर्स की टोपी तक इस तेज हवा में उड़ जाती है। विल्स भी इस दौरान उड़ जाती हैं। जिसके कारण खेल को रोकना भी पड़ता है।

कॉनवे ने ठोकी फिफ्टी

गौरतलब है कि इस दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंकाई टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे तथा टॉम लाथम ने पहले विकेट के लिए शानदार 87 रन भी जोड़े थे। लाथम इस दौरान 21 रन बनाकर तेज गेंदबाज कासुन रजिता का शिकार हो गए। तो वहीं कॉनवे अच्छी लय में दिखाई दे रहे थे, मगर वे भी अपना शतक पूरा नहीं कर सके थे। वे 108 गेंद पर टीम के लिए 78 रनों का योगदान देकर धनंजय डिसिल्वा की बॉल पर आउट हुए, इस पारी में उन्होंने 13 चौके भी ठोके थे।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments