VIDEO: अपनी खतरनाक गेंदबाजी से जडेजा ने स्टीव स्मिथ को किया क्लीन बोल्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 


भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच इस समय दुनिया के सबसे बड़े नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा एवं आखिरी मैच खेला जा रहा हैं। चौथे टेस्ट मैच का आज गुरुवार को पहले दिन का खेल खेला जा रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया था । पहले बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया के टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ को भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता भेजा ।

क्रीज पर जम गए थे Steve Smith

पहले सेशन के अंतिम क्षणों में मार्नस का विकेट लेने के बाद भारतीय टीम को पहले दिन के दूसरे सेशन में। एक विकेट भी हाथ नही लगी । दोनो ही बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा ने दूसरे सेशन के दौरान काफी सूझ बूझ की बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को 150 के पार लेकर चले गए । इसी बीच स्टीव स्मिथ 135 गेंदों में 38 रन बनाकर पूरी तरह से सेट नजर आ रहे थे मगर रविंद्र जडेजा ने फिर एक बार उन्हें अपना शिकार बना लिया ।

Ravindra Jadeja ने किया क्लीन बोल्ड

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस पूरे सीरीज में काफी अच्छे फॉर्म में है । वो अपने फॉर्म को चौथे टेस्ट मैच में भी बरकरार रखते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ को क्लीन बोल्ड कर दिया । क्रीज पर सेट नजर आ रहे स्टीव स्मिथ को रवींद्र जडेजा ने अपने चालाकी में फंसाकर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया । स्टीव स्मिथ और रवींद्र जडेजा के बीच बहुत सालों से मुकाबला देखने को मिल रहा है जहां स्टीव स्मिथ को कई बार जड़ेजा के हाथो हार का सामना करना पड़ा है ।

Ravindra Jadeja इस सीरीज में 2 बार ले चुके है स्मिथ का विकेट

रवींद्र जडेजा और स्टीव स्मिथ दोनो के बीच कुछ सालो पहले हुए भारत में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था इसी कारण लोग इस बार भी स्टीव स्मिथ और रवींद्र जडेजा को एक दूसरे के खिलाफ देखना चाहते थे । रवींद्र जडेजा ने इस पारी से पहले स्टीव स्मिथ के बाकी 5 परियों में 2 बार अपना शिकार बनाया है ।

0/Post a Comment/Comments