VIDEO : सऊदी लीग में अल-नस्र की हार के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोया आपा, दर्शकों के सामने की ऐसी शर्मनाक हरकत

अल इतिहाद के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद अल नस्र के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना आपा खो दिया और उन्हें पानी को बोतलों को लात से मारते हुए देखा गया। इस हार के कारण अल नस्र को शीर्ष स्थान भी गंवाना पड़ा। टीम में शामिल होने के बाद रोनाल्डो की यह पहली हार है। इसके अलावा उन्होंने पिछले दो मैचों में गोल नहीं किया।

बहरहाल, उनके लात से बोतलों को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

रोनाल्डो पहली बार एशियाई महाद्वीप के लिए खेल रहे

आपको बता दें कि पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो पहली बार एशियाई महाद्वीप में खेल रहे हैं। इससे पहले इतने सालों में रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और कई अन्य टीमों के लिए खेला। हालांकि, अपने करियर के आखिरी दौर में रोनाल्डो ने एशियाई महाद्वीप में खेलने का फैसला किया।

रोनाल्डो के अल नस्र में शामिल होने पर टीम के अध्यक्ष मुसल्ली ने इसे सऊदी लीग के इतिहास में ऐतिहासिक क्षण करार दिया। अल-नस्र के अध्यक्ष मुसल्ली अलमुअम्मर ने बयान में कहा, यह एक अनुबंध है जो न केवल हमारे क्लब को और भी अधिक सफलता हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा बल्कि हमारे लीग, हमारे देश और आने वाली पीढ़ियों व युवाओ को भी प्रेरित करेगा।

उन्होंने कहा, वह एक खास खिलाड़ी और एक खास व्यक्ति है, जिनका प्रभाव फुटबॉल से कहीं अधिक महसूस किया जाता है। क्रिस्टियानो बड़ी महत्वाकांक्षाओं के साथ एक क्लब में शामिल हो रहे हैं, जो एशिया में सबसे अच्छे प्रतिस्पर्धी क्लबों में से एक है और एक ऐसे देश में उसका स्वागत किया जाएगा जो सभी के लिए अवसरों के साथ पिच पर बड़े पैमाने पर प्रगति कर रहा है।

0/Post a Comment/Comments