VIDEO: अहमदाबाद टेस्ट के दूसरे दिन शुभमन गिल के एक छक्के ने इस फैन को बना दिया ‘हीरो’

 


ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दूसरे दिन अपनी पहली पारी में कंगारू टीम ने 480 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारत ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कोई विकेट गंवाए 36 रन बना लिए हैं और वह अभी भी ऑस्ट्रेलिया के स्कोर से 444 रन पीछे है।

इस बीच भारतीय बल्लेबाजी के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। नाथन लियोन ने दिन का आखिरी ओवर फेंका और ओवर की दूसरी गेंद पर सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक बड़ा छक्का जड़ दिया। फिर गेंद साइट स्क्रीन के तौर पर लगे सफेद पर्द के बीच फंस गई। गेंद का मिलना मुश्किल हुआ तो अंपायरों ने नई गेंद मंगा ली।

एक भारतीय फैन गेंद को खोजने के लिए साइट स्क्रीन के पास गया। काफी प्रयास के बाद उसे आखिरकार गेंद मिली। जैसे ही गेंद मिली स्टेडियम में जमकर शोर मचने लगा और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ। फैन्स ने भी वीडियो को देखकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

देखें वायरल वीडियो

मैच की बात करें तो खेल का दूसरा दिन भी ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा। मेहमान टीम ने पहली पारी में 480 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज उस्मान भले ही अपने दोहरे शतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने 180 रनों की पारी खेली। वहीं कैमरन ग्रीन ने भी पहला टेस्ट बनाया। उन्होंने 114 रन बनाए।

भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया और एक बार फिर पांच विकेट हॉल हासिल किया। वहीं वह इसके साथ भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। नाथन लियोन पहले स्थान पर है। टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए भारत को सीरीज का आखिरी मैच जीतना होगा।

0/Post a Comment/Comments