VIDEO: जमीन पर पटका बल्ला, गुस्स्से से दिखाई आंखें, मार्नस लबुशेन ने रोहित शर्मा का लपका कैच, तो हिटमैन ने दिया ऐसा रिएक्शन

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट श्रंखला खेली जा रही है। इस सीरीज का तीसरा और अहम टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में जा गिरा। जिसके चलते कंगारूओं को इस सीरीज की सबसे पहली जीत नसीब हुई। वहीं भारतीय टीम ने सीरीज में 2-1 की बढ़त भी बना ली। वहीं वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिहाज से सीरीज का आखिरी तथा निर्णायक मैच गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपना विकेट गवां दिया है।

आउट होने के बाद बोखला गए रोहित

पारी की शुरुआत से ही टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी को तोड़ना बहुत ही मुश्किल साबित हो रहा था ऐसे में कप्तान स्टीव स्मिथ ने युवा गेंदबाज कुहनेमन को गेंद दी। उन्होंने पारी के 21वें ओवर में पहले तो सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को परेशान किया तथा उनकी अंतिम गेंद पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शॉट मारना चाहा। मगर कुहेनमैन उनके इरादे पहले ही समझ गए तथा बॉल को उनसे थोड़ी दूर की ओर डाल दी जो की टर्न हो गई। जिस पर रोहित चकमा खा गए।

शर्मा ने गेंद को हवा में खेला तो उनका कैच दुनिया के नंबर-1 बैटर मार्नस लबुशेन ने लपक लिया। वहीं इसके बाद जब कप्तान रोहित पवेलियन की ओर लौट रहे थे तो उनके चेहरे पर आउट होने की निराशा स्पष्ट देखी जा रही थी। रोहित शर्मा ने गुस्से में आकर अपने बल्ले को जोर से खुद के ही पैड में दे मारा। वहीं इस विकेट के मायने कंगारुओं की टीम जानती है तथा खुशी के मारे वहीं पर मैदान में जश्न में डूब गई। रोहित इस पारी में टीम के लिए मात्र 35 रनों का योगदान ही दे पाए।

भारत ने की मैच में वापसी

गौरतलब है कि जब ऑस्ट्रेलिया कि पारी साढ़े 400 रनों के पार निकल गई थी तब एक पल के लिए यही लगने लगा था कि यह मैच भी भारत के हाथों से छटक गया है। लेकिन, भारत की ओपनिंग साझेदारी 74 रनों की होने से फैंस में उम्मीद जगी। वहीं युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी अब शतक लगाकर भारतीय टीम को मैच में वापसी करवा दी है। अब भारत के सिर से हार खतरा टलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस समय भारत करीब ढाई सौ रनों से ही इस मैच में पिछड़ रहा है। शुभमन गिल के कोहली क्रीज पर डटे हुए हैं।

यहां देखें वीडियो _

0/Post a Comment/Comments