VIDEO: “अबे बकवास बंद कर गिल..” लाइव मैच में शुभमन गिल पर बरसे रोहित शर्मा, हार की फ्रस्ट्रेशन में सुनाई गालियां

 


बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में है। आज दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में 480 रन बनाए। अब बारी टीम इंडिया के बल्लेबाजों की है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) को कुछ करिश्मा करना होगा इस मुकाबले को टीम इंडिया के पक्ष में मोड़ने के लिए। इसी बीच उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा(Rohit Sharma) शुभमन गिल को कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने गिल को फटकारा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट खेला जा रहा है जहां ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए पहली पारी में भारत के सामने पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया है। इसी के साथ टीम इंडिया के साथ-साथ रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की खराब कप्तानी की भी चर्चा हो रही है। उनके कुछ निर्णय ने भारत को बैकफुट पर ला दिया। यही नहीं, रोहित शर्मा(Rohit Sharma) मैदान पर अपने साथी खिलाड़ी पर अपनी हताशा दिखाते हुए भी नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में रोहित शर्मा(Rohit Sharma) गिल से कह रहे हैं “बकवास बंद कर”

भारत के लिए मैच बचाना होगा मुश्किल

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्थिति काफी मजबूत नजर आ रही है। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन शतकीय पारी खेलकर टीम को ड्राइविंग सीट पर पहुंचा दिया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में टीम इंडिया पर अपना दबदबा बना रखा है। पहली पारी में कंगारुओं ने 480 रन बनाए। टीम इंडिया के लिए इस मैच को बचाने के लिए अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी।

0/Post a Comment/Comments