VIDEO: “फील्डर ने जोश में गंवाए होश” खुद ही बॉल को फेंका बाउंड्री के पार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मज़ेदार वीडियो

 


आपने हमेशा क्रिकेट (Cricket) के खेल में देखा होगा कि फील्डर द्वारा मिस फील्डिंग से चौका अथवा छक्का चला जाता है। लेकिन, ये बात यहाँ तक ही सीमित नहीं है। क्रिकेट को अनिश्चिता खेल भी माना जाता है और इस खेल में कुछ भी होना पूरी तरह से मुमकिन होता है। इस आर्टिकल में भी आप इसी तरह की एक घटना के बारे में जानने वाले हैं। जहाँ एक मिस फील्डिंग के कारण चौका नहीं गया, बल्कि फील्डर ने ही जानबूझकर गेंद को सीमा रेखा के पार फेंक दिया, जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

क्रिकेट (Cricket) के ग्राउन्ड से हमें हमेशा ही कई सारे मज़ेदार वीडियो देखने को मिलते हैं मगर आज हम जिस वीडियो की बात करने जा रहे हैं वो इस वक्त सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि कैसे एक फील्डर गेंद को अपने ही हाथों से सीमा रेखा के पार भेज देता हैं। ये फनी वीडियो क्रिकेट (Cricket) प्रेमियों को भी खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलर की बॉल पर बैटर एक कलात्मक शॉट खेलने का प्रयास करता है मगर बॉल बल्लेबाज के बल्ले से लगने के बाद शॉर्ट थर्डमैन पर खड़े फील्डर के पास चली जाती है। पहले तो ये फील्डर सर्कल में इस बॉल को पकड़ने में पूरी तरह से नाकाम रहता है तथा इसके बाद वो बाउंड्री बचाने के लिए बॉल के पीछे तेजी से भागता भी है।

फील्डर ने बॉल को फेंका सीमा के पार

आपको बताते चलें कि वीडियो को देखते हुए एक वक्त तो ऐसा लगता है कि ये फील्डर चौका बचा लेगा और वह ऐसी करने में कामयाब भी हो जाता है। पहले तो वो जैसे तैसे बॉल को पकड़ लेता है मगर फिर वो हो जाता है जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। ये फील्डर बॉल को मैदान के अंदर फेंकने का प्रयास करता है लेकिन बॉल उसके पैर से टकराकर सीधे ही बाउंड्री के पार चली जाती है। जिससे की बल्लेबाज टीम को 4 रन मिल जाते हैं। इस फनी वीडियो को इस वक्त कई क्रिकेट (Cricket) एक्सपर्ट्स भी शेयर कर रहे हैं और सभी क्रिकेट फैंस भी ये वीडियो देखने के बाद हंसी रोक नहीं पा रहे हैं।

ये रहा पूरा वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments