Video : स्टार्क की जोरदार गेंदबाजी के आगे 13 रन बनाकर रोहित शर्मा हुए आउट, तो स्मिथ ने लपका शानदार कैच, वायरल हुआ वीडियो

 


Rohit Sharma : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज रविवार को 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है । पहले मैच में बाहर रहने वाले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) इस मैच में वापसी किया । भारतीय टीम के कप्तान इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और वो 13 रन बनाकर ही आउट हो गए । स्टीव स्मिथ ने एक अच्छे कैच के साथ रोहित शर्मा को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

निजी काम के चलते पहले मैच से बाहर थे Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को रोहित शर्मा के होम ग्राउंड वानखड़े स्टेडियम पर खेला गया । लेकिन किसी निजी कारण के चलते रोहित शर्मा ने पहले ही इनफॉर्म कर दिया था कि वो इस मैच में हिस्सा नही ले पाएंगे । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के जगह पर टीम में शामिल हुए। कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और जल्द ही आउट हो गए ।

इसे भी पढ़ें:- “99 रन की पारी 100 शतक पर भारी”, सोफी डिवाइन ने 33 गेंदों में 99 रन कूट कर सोशल मीडिया पर लूटी महफ़िल, फ़ैस ने जमकर लुटाया प्यार

मिचेल स्टार्क ने रोहित शर्मा को बनाया अपना शिकार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे आज दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मैच के पहले ही ओवर में मिचल स्टार्क ने शुभमन गिल को आउट करके अच्छी शुरूवात दिला दी । जिसके बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए।  विराट कोहली और रोहित शर्मा धीरे धीरे पारी को आगे बढ़ा रहे थे मगर पारी के 5वे ओवर के चौथे गेंद पर मिचेल स्टार्क ने रोहित शर्मा को भी पवेलियन भेज दिया। मिचेल स्टार्क के फूल गेंद पर रोहित शर्मा के बाहरी किनारे लगकर गेंद सीधे स्लिप में मौजूद स्टीव स्मिथ के हाथ में जा गिरी।

मिचेल स्टार्क ने चटके 4 विकेट

ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम के बीच चल रहे दूसरे वनडे में मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को बहुत ही अच्छी शुरूवात दिला दी है । उन्होंने अपने शुरुवाती स्पेल में 4 विकेट हासिल कर लिया । रोहित शर्मा के अलावा उन्होंने शुभमन गिल , केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव को अपना शिकार बनाया ।

ताजा समाचार मिलने तक भारतीय क्रिकेट टीम ने 10 ओवरों में 5 विकेट गवाकर 51 रन बना लिया है । इस समय क्रीज पर पूर्व कप्तान विराट कोहली और रवींद जडेजा बल्लेबाजी कर रहे है । भारतीय टीम इन दोनो बल्लेबाजों से एक अच्छी साझेदारी की उम्मीद करेगी ।

0/Post a Comment/Comments