LLC 2023: शाहिद अफरीदी महिला अंपायर के साथ करने वाले थे ये हरकत, अब वीडियो हो रहा वायरल

 


लीजेंड्स लीग क्रिकेट का 2023 सीजन 10 मार्च से शुरू हो गया है। टूर्नामेंट का पहला मैच इंडिया महाराजा और एशिया लांयस के बीच खेला गया। गौतम गंभीर ने इंडिया महाराजा का नेतृत्व किया, जबकि शाहिद अफरीदी ने एशिया लायंस की कप्तानी की। फैन्स भी पूर्व खिलाड़ियों को फिर से खेलते हुए देखकर काफी उत्साहित थे।

हालांकि, मैच में अफरीदी की टीम ने इंडिया महाराजा को 9 रनों से हरा दिया। मैच के बाद एक घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें शाहिद अफरीदी महिला अंपायर को लगाने के लिए आ रहे थे, लेकिन जल्दी ही वह स्थिति को समझ गए और खुद को रोक लिया।

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद शाहिद अफरीदी भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह से गले मिले। दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं। इसके बाद अफरीदी महिला अंपायर की ओर बढ़ते हैं और उन्हें गले लगाने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब उन्हें एहसास होता है कि यह तो महिला अंपायर है, वह तुरंत स्थिति को परखते हैं और हाथ आगे बढ़ाकर मिलाते हैं।

इस पूरे घटना को कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं एक यूजर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है, जिसके बाद यह तेजी से वायरल हुआ। फैन्स भी इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो यहां देखें

मैच की बात करें तो एशिया लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया महाराजा के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा। लायंस के लिए मिस्बाह उल हक ने विस्फोटक बल्लेबाजी की और 50 गेंदों में 73 रन बनाए। वहीं शाहिद अफरीदी सिर्फ 12 रन बना सके। उपुल थरंगा ने 39 गेंदों में 40 रन बनाए।

इसके जवाब में इंडिया महाराज 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 156 रन ही बना सका और इस तरह शाहिद अफरीदी की टीम ने 9 रन से मुकाबला जीत लिया। इंडिया महाराजा की ओर से कप्तान गौतम गंभीर ने 39 गेंदों में सात चौके की मदद से 54 रन बनाए। लायंस के लिए सोहेल तनवीर ने चार ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट लिए। मिस्बाह उल हक को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

0/Post a Comment/Comments