धोनी को लगा बड़ा झटका, टूट सकता है ट्रॉफी जीतने का सपना! टीम का सबसे धाकड़ ऑलराउंडर ने IPL में गेंदबाजी करने से किया मना!

 


IPL  का 16वां सीजन आगामी शानिवार से शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर सभी फ्रेंचाइजियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है एवं सभी टीमों ने अपने फिट एवं स्वास्थ्य खिलाड़ी के बारे में जानना शुरू कर दिया है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के आलराउंडर बेन स्टोक्स को लेकर बड़ी अपडेट सामने आयी है। जिसके मुताबकि टूर्नामेंट के शुरू में वें टीम के लिए महज बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

शुरुआती मैच में नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी

IPL  के आॅक्शन में 16.25 करोड रूपये में बेन स्टोक्स को खरीदने वाली चेन्नई को उनसे काफी उम्मीदें थी। लेकिन उन उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट की मानें तो उनके बाएं घुटने में लगी चोट को ठीक करने के लिए कोर्टिसोन इंजेक्शन लगाया गया है। ऐसे में उनसे गेंदबाजी नहीं कराई जाएगी। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑक्शन के सबसे महंगे खिलाड़ी बने बेन स्टोक्स ने टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है और वह पहले मैच से ही टीम के लिए खेलते नजर आने वाले हैं।

गौरतलब है कि बेन स्टोक्स की चोट अभी की नहीं है। उनकी यह चोट पुरानी है। यह चोट आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उभर आयी थी। जिसके कारण कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा था लेकिन उस समय कुछ. ही दिनों बाद उन्होंने गेंदबाजी करना शुरू कर दिया था। अब आईपीएल के दौरान उनकी एक बार फिर से उभर आयी है।

गेंदबाजी वेट एडं वाॅच हो सकती है

चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग कोच माइक हसी ने क्रिकइंफो और पीए न्यूज को बताया,“मेरी समझ से वह शुरू से ही एक बल्लेबाज के रूप में जाने के लिए तैयार है। गेंदबाजी वेट एंड वॉच हो सकती है। मुझे पता है कि उन्होंने कल (रविवार) पहली बार थोड़ी बहुत गेंदबाजी की थी, क्योंकि उनके घुटने में इंजेक्शन लगा था। चेन्नई और ईसीबी के फिजियो साथ मिलकर काम कर रहे हैं। “

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स को पहली बार बार चेन्नई की टीम ने आॅक्शन में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है। बेन स्टोक्स इसके पहले कभी सीएसके के लिए खेलते हुए नजर नहीं आए हैं। इसकेसपहले आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और राजस्थान राॅयल्स की ओर से खेलते हुए दिखाई दिए हैं।

0/Post a Comment/Comments