IPL 2023: चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ये खिलाड़ी होगा KKR का नया कप्तान, वर्ल्ड चैंपियन को दे चुका है 3-0 से टी20 सीरीज में मात

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही हैं जिससे पहले कई खिलाड़ियों की चोट ने फ्रेंचाइजी की चिंता बढ़ा दी है. उसमें एक नाम श्रेयस अय्यर का भी है जो अपनी इंजरी के कारण काफी समय से खेल के मैदान से दूर हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि इस बार वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी नहीं कर पाएंगे, क्योंकि वह बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के कुछ मुकाबले में भी अपने पीठ पर चोट के चलते बाहर रहे हैं जिस कारण फ्रेंचाइजी नए कप्तान के चेहरे की तलाश कर रही है.

इस खिलाड़ी को बनाया जा सकता है कप्तान

श्रेयस अय्यर की जगह आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स की जगह शाकिब अल हसन को कप्तान बनाया जा सकता है जिन्हें इस साल फ्रेंचाइजी में 1.5 करोड़ रुपए में खरीदा है जो श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में टीम के लिए सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन इस वक्त कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं, जिन्होंने बांग्लादेश के लिए खेलते हुए कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं.

वर्ल्ड चैंपियन ने टेके घुटने

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता की कप्तानी करने के लिए इस वक्त शाकिब अल हसन की दावेदारी इस वजह से भी मजबूत नजर आ रही हैं क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड जैसी टीम को हराते हुए 3-0 से सीरीज पर कब्जा किया है. ऐसे में केकेआर की टीम मैनेजमेंट उन्हे कप्तान बनाने के बारे में सोच सकती है.

देखा जाए तो कोलकाता के लिए यह सीजन बेहद ही अहम है जहां पिछला साल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा था. यही वजह है कि यह फ्रेंचाइजी अहम फैसले लेने में पीछे नहीं हटेंगी.

श्रेयस अय्यर की चोट पर जारी है सस्पेंस

देखा जाए तो अपनी इंजरी के कारण आईपीएल 2023 (IPL 2023) के शुरुआती कुछ मुकाबले में वह बाहर नजर आएंगे. उसके बाद उनकी चोट जैसी रहेगी उसके बाद ही उनके वापसी संभव हो सकती है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के दौरान श्रेयस अय्यर ने अपनी पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद वह बल्लेबाजी और फील्डिंग दोनों से दूर नजर आ रहे थे.

0/Post a Comment/Comments