IND vs AUS: अहमदाबाद में चौथा टेस्ट नही खेलेंगे कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ? वजह कर देगी हैरान


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का चौथा मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा. इस सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है. पहले टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलियाई को पारी व 132 रन से हराया था, वहीं दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई ने शानदार वापसी करते हुए भारतीय टीम को 9 विकेट से हरा दिया था. अब इस टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला है, जिस पर सबकी निगाहें बनी हुई है.

प्रैक्टिस सेशन से बाहर रहे रोहित और विराट

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम के दो बहुमूल्य क्रिकेटर है. इन दोनों पर भारतीय टीम मैनेजमेंट बहुत हद तक भरोसा करती है.

रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट में जरूर शतक बनाया था, लेकिन इसके बाद वह कोई भी बड़ी पारी नही खेल पाए. वही विराट कोहली इस टेस्ट सीरीज में एक अर्धशतकीय पारी तक नही खेल पाए हैं. प्रैक्टिस सेशन से दूर रहने के वजह से बताया जा रहा कि रोहित-विराट चौथे टेस्ट से बाहर होंगे.

क्या रोहित-विराट होंगे बाहर?

चौथा टेस्ट गुजरात के अहमदाबाद में होने वाला है लेकिन भारतीय टीम इस समय इंदौर में ही हैं. यहां सभी क्रिकेटर आखिरी टेस्ट मैच के लिए अभ्यास करते हुए नजर आए. लेकिन इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली नहीं दिखाई दिए. जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा कि वे निर्णायक टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं.

हालांकि, इनसाइडसपोर्ट के हवाले से आई एक रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों ने प्रैक्टिस से ब्रेक लिया है और अहमदाबाद में ये टीम से जुड़ जाएंगे. वैसे तो भारतीय टीम मैनेजमेंट इन दोनों खिलाड़ियों को किसी भी कीमत पर बाहर नही करना चाहेगी लेकिन हो कुछ भी सकता है.

0/Post a Comment/Comments