IND vs AUS: सचिन- द्रविड़ की लिस्ट में शामिल हुए चेतेश्वर पुजारा, चौथे टेस्ट में ये अनोखा रिकॉर्ड किया अपने नाम

 


भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा मैच अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है । इसके पहले पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने उस्मान ख्वाजा और कैमरन ग्रीन के शतक के मदद से 480 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया । भारतीय क्रिकेट टीम के पहले पारी के दौरान अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया ।

भारतीय टीम को मिली अच्छी शुरूवात

ऑस्ट्रेलिया के 480 रनो का जबाव देना उतरी भारतीय टीम को उनके सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने एक सही शुरुआत दिलाई । रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने 74 रनो की साझेदारी की। रोहित शर्मा ने 35 रनो की पारी खेली और वो लेग स्पिनर कुहेनमेन का शिकार बने । जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने आए चेतेश्वर पुजारा ने अपने नाम एक रिकॉर्ड कर लिया ।

Cheteshwar Pujara हुए इन दिग्गजों के लिस्ट में शामिल

चेतेश्वर पुजारा ने पहले पारी के दौरान अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया । वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में 2000 रन बनाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बन गए । बता दे इसके साथ ही उनका नाम राहुल द्रविड़ , सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण के साथ जुड़ गया । चेतेश्वर पुजारा इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले कई सालो में कई रन बना चुके है और उन्होंने 2018-19 टेस्ट सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी जीता था ।

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 480 रन बनाए वहीं इसका जबाव में अब भारतीय टीम पहले पारी में लीड लेना चाहेगी । इसी कारण इस समय सारी जिम्मेदारी शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा के हाथ में रहेगी । दोनों ही बल्लेबाज अच्छे तरह से सेट हो चुके है और अब दोनो खिलाड़ियों से भारतीय टीम बड़ी पारी की उम्मीद करेगी ।

0/Post a Comment/Comments