IND vs AUS: 3 बदलाव जो भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में कर सकती है, नंबर 2 का तो खत्म हुआ ODI करियर


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। भारतीय टीम यह मुकाबला जीतकर सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगी। टीम इंडिया इस मैच में कुछ बदलावों के साथ उतर सकती है। आईये नजर डालते हैं भारत के कुछ संभवित बदलावों के बारे में।

1.ईशान किशन की जगह लेंगे रोहित शर्मा

दूसरे एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी होगी। वह पहले एकदिवसीय मैच में पारिवारिक कारणों के कारण टीम से नहीं जुड़ पाए थे। लेकिन दूसरे मैच में वापसी करेंगे। उनके आने से ईशान किशन को टीम से बाहर जाना पड़ेगा। जिन्होंने पहले एकदिवसीय मैच में शुभमन गिल के साथ ओपनिंग की थी।

2. सूर्यकुमार यादव होगें बाहर

पहले एकदिवसीय मैच में गोल्डन डक पर आउट होने वाले सूर्यकुमार यादव को भी दूसरे एकदिवसीय मैच से बाहर होना पड़ सकता है। वें भले ही टी20 क्रिकेट में नबंर 1 बल्लेबाज हैं, लेकिन एकदिवसीय क्रिकेट में अब तक अपनी गहरी छाप नहीं छोड़ पाए हैं।

जिसके कारण उन्हें दूसरे एकदिवसीय मैच से बाहर किया जा सकता है। वहीं उनकी जगह दूसरी एकदिवसीय मैच में अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है, जो बेहतरीन फॉर्म में हैं।

3. शार्दुल ठाकुर की जगह उमरान मलिक को मिलेगा मौका

पहले एकदिवसीय मैच में भारत की ओर से सभी गेंदबाजों ने विकेट हासिल किए थे, लेकिन शार्दुल ठाकुर पुरे मैच में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए थे, जिसके बाद अब उन्हें दूसरे एकदिवसीय मैच से बाहर किया जा सकता है।

दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में उनकी जगह उमरान मलिक को मौका मिल सकता है, जो अपनी रफ्तार वाली गेदों से बल्लेबाजों को काफी परेशान कर सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments