IND vs AUS: भारत के लिए 10 साल बाद वनडे मैच खेलेगा बुमराह से भी खतरनाक गेंदबाज, डर से थर-थर कांप रहा है ऑस्ट्रेलिया!


17 मार्च से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है। इस सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। नियमित कप्तान रोहित की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे।

इन सबके बीच इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम में पूरे 10 साल बाद बीसीसीआई ने एक खास खिलाड़ी की एंट्री कराई है, जो ऑस्ट्रेलिया टीम के छक्के छुड़ाते हुए नजर आएगा।

भारतीय वनडे टीम में हुई इस खिलाड़ी की एंट्री

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसमें एक ऐसे खास खिलाड़ी के एंट्री हुई है, जिससे कंगारू टीम दहशत में आ जाएगी।

आपको बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि चंद मिनटों में मैच का रुख बदलने वाले तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट हैं। बता दें कि ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में अपनी कातिलाना गेंदबाजी से कहर बरपाते हुए दिखाई देंगे।

वानखेड़े में दिखेगा जयदेव की गेंदबाजी का हुनर

जयदेव की बात करें तो उनकी गेंदबाजी में कुछ खास खूबियां शामिल है जयदेव शुरुआती और आखिरी ओवरों में विकेट लेने की शानदार क्षमता रखते हैं। जयदेव के पास रफ्तार के साथ-साथ बेहतरीन स्क्रीन की भी क्षमता है, जिसकी वजह से वह बल्लेबाजों पर हावी होते हैं।

ये खिलाड़ी पूरे 10 साल बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं, उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ कोच्चि में खेला था। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी के पास 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से ज्यादा तेज गेंदबाजी करने की भी बेहतरीन सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट

0/Post a Comment/Comments