वायरल हुई पीएम मोदी और रोहित शर्मा की तस्वीर, देखते ही फैंस बोले, “देश की Economy डूबाकर, अब…”

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी टेस्ट मैच अहमदबाद में खेला जा रहा है। खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीस के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के अंतिम टेस्ट मैच के पहला दिन का मैच देखने पहुंचे।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने रोहित शर्मा को टोपी भेंट की, जबकि अल्बनीस ने अपने देश के क्रिकेट कप्तान स्टीव स्मिथ को बैगी ग्रीन भेंट की। इंडियन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री अल्बनीस को सम्मानित किया, जबकि इंडियन क्रिकेट बोर्ड सचिव जय शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित किया

ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं , भारतीय टीम में मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है, जबकि मोहम्मद शमी की वापसी हुई है।

आइए देखें पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री की तस्वीरें

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले दिन लंच तक 2 विकेट पर 75 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा 27 और कप्तान स्टीव स्मिथ 2 रन बनाकर नाबाद हैं।

ट्रैविस हेड और उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को सधी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े। 61 के कुल स्कोर पर पर रविचंद्रन अश्विन ने हेड को रवींद्र जडेजा के हाथों कैच कराकर भारत को पहली सफलता दिलाई। हेड ने 44 गेदों में 7 चौकों की बदौलत 32 रन बनाए। मोहम्मद शमी ने इसके बाद 72 के कुल स्कोर पर मार्नस लाबुशेन को बोल्ड कर ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका दिया। लाबुशेन केवल 3 रन ही बना सके। इसके बाद ख्वाजा और स्मिथ ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया। भारत की तरफ से मोहम्मद शमी और रविचंद्रन अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को ध्यान में रखकर भारतीय टीम का यह मुकाबला जीतना बेहद ही जरूरी है। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि भारत इस मैच में जीत कैसे हासिल करेगा।

0/Post a Comment/Comments