Cricket Viral Video: बैंगलोर और दिल्ली के मैच के दौरान शिखा पांडे ने लिया हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

 


Shikha Pandey : विमेंस आईपीएल (WPL) के पहले संस्करण में आज दिल्ली कैपिटल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच डॉक्टर डीवाई पाटिल स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है । आरसीबी और दिल्ली के इस मैच के दौरान भारतीय महिला क्रिकेटर शिखा पांडे (Shikha Pandey) ने एक जबरदस्त कैच पकड़ा जो कैच ऑफ था टूर्नामेंट का भी हकदार बन गया है । वो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Shikha Pandey ने लिया शानदार कैच

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के बीच चल रहे इस मैच में दिल्ली कैपिटल की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।  पहले बल्लेबाजी करने आई आरसीबी की पारी के 13वा ओवर तारा नॉरिस गेंदबाजी करने आई जिसके चौथे गेंद पर हैदर नाइट ने एक बड़ा शॉट खेलने का सोचा लेकिन वो गेंद को बल्ले से अच्छा संपर्क नही करा पाई जिस पर शॉर्ट फाइन लेग में मौजूद शिखा पांडे ने छलांग मरते हुए एक जबरदस्त कैच लिया ।

Shikha Pandey का कैच बन सकता है कैच ऑफ द सीजन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के बीच सोमवार को चल रहे आज के मुकाबला का शिखा पांडे का जबरदस्त कैच कैच ऑफ द सीजन भी बन सकता है । इससे पहले भी इस विमेंस आईपीएल में कई सारे अच्छे कैच देखने को मिले है । ये कैच काफी लाजबाव थे जिसके कारण कॉमेंटेटर से लेकर सभी इसकी तारीफ भी कर रहे है।  साथ ही विरोधी बल्लेबाज भी एक समय इस कैच को देखकर थम गई थी ।

पिछले 1 साल से टीम से बाहर है Shikha Pandey

अपने तेज गेंदबाज शिखा पांडे को भारतीय टीम के तरफ से खेलते हुए जरूर देखा होगा मगर जब से रेणुका ठाकुर ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है तब से शिखा पांडे को टीम में जगह नहीं मिल पाया है इसी कारण इस समय चल रहा विमेंस आईपीएल उनके करियर के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है ।शिखा पांडे ने अभी तक भारतीय महिला टीम के लिए 3 टेस्ट , 55 वनडे और 62 टी20 मुकाबलों में भाग लिया है ।

0/Post a Comment/Comments