श्रेयस अय्यर के बाहर होने के बाद चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में मिलेगा मौका!

 


भारत समय ऑस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेलने में व्यस्त है। निर्णायक मुकाबला टेस्ट मैच भारत के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैं टिकट के लिए बेहद जरूरी है। ऐसे में अहमदाबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आई।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अधिकारिक रूप से टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में वनडे सीरीज में अय्यर की जगह टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है।

श्रेयस अय्यर को रिप्लेस करेगा यह खिलाड़ी

टीम इंडिया के लिए चोटिल खिलाड़ी एक बड़ी परेशानी बनते जा रहे हैं, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के बाद अय्यर भी अपने कमर की चोट की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टीम इंडिया में लगातार अपनी जगह को लेकर संघर्ष कर रहे संजू सैमसंग की किस्मत उनका साथ दे सकती है। संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में अय्यर के विकल्प के तौर पर शामिल किया जा सकता है।

खिलाड़ी के वनडे क्रिकेट में आंकड़े

भारत की तरफ से संजू सैमसन को 11 वनडे मुकाबले खेलने का मौका मिला है। आपको बता दें कि जिसमें 10 पारियों में खेलते हुए उन्होंने 330 रन बनाए हैं उनके नाम दो अर्धशतक भी है, हालांकि उनके पास अभी कोई भी शतक नहीं है।

संजू सैमसन ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2022 में खेला था, जिसमें उन्होंने 38 गेंदें खेलते हुए 36 रन बनाए थे।

0/Post a Comment/Comments