‘भांग का असर दिख रहा है’, टीम इंडिया होली के रंग में डूबी, रोहित शर्मा का मस्तमौला अंदाज देख फैन्स के आए ऐसे रिएक्शन्स

 


भारतीय टीम इस वक्त बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज खेलने में व्यस्त है। टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की अगुवाई में सीरीज के पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दी थी। हालांकि तीसरे टेस्ट मैच में कंगारू टीम ने वापसी की और भारत को 9 विकेट से हराया। अब दोनों टीमें 9 मार्च को चौथे टेस्ट मैच में अहमदाबाद में आमने-सामने होंगी।

वहीं चौथे टेस्ट मैच से पहले रंगों के त्योहार के मौके पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर होली खेली है। इसका एक वीडियो सामने आया है जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में बॉलीवुड गाना ‘रंग बरसे भीगे चुनरिया’ बज रहा है और शुभमन गिल वीडियो बना रहे हैं। इसमें विराट कोहली इंग्लिश गाना ‘बेबी कॉम डाउन’ को गाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा टीम के कप्तान रोहित शर्मा विराट के ऊपर गुलाल फेंकते हुए नजर आते हैं। अन्य खिलाड़ी और स्टाफ भी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई मजेदार मीम्स भी शेयर किए। उनमें से कुछ प्रतिक्रियाओं को आप नीचे देख सकते हैं।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 3 मैचों की 5 पारियों में 22.20 की औसत से केवल 111 रन बनाए हैं। वह अभी तक एक भी अर्धशतक नहीं बना सके हैं। दूसरी ओर तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल की जगह टीम में शामिल किए गए शुभमन गिल बेअसर निकले।

वह इंदौर टेस्ट की दोनों पारियों में बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। पहली पारी में उन्होंने 18 गेंदों में 21 रन बनाए, जबकि दूसरी पारी में 15 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 5 रन बनाए। अब देखना है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में मौका मिलता है या नहीं।

0/Post a Comment/Comments