‘पता नहीं क्यों पृथ्वी शॉ को टीम में मौका नहीं मिल रहा’ – इस पूर्व क्रिकेटर ने पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल ना करने पर उठाए सवाल

 


Prithvi Shaw: यह बात सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम प्रतिभा से भरी हुई है। चाहे वह बल्लेबाजी या गेंदबाजी विभाग हो या फिर फील्डिंग डीपार्टमेंट। विशेष रूप से भारत के टॉप ऑर्डर में काफी ज़्यादा टैलेंटेड बल्लेबाज़ों की भरमार है। फिर वो चाहें रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल हो या फिर ईशान किशन, केएल राहुल और पृथ्वी शॉ। भारतीय टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज़ों के साथ एक पूरी टीम बनाई जा सकती है। शुभमन गिल और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी पहले ही टीम में खुद को स्थापित कर चुके हैं। लेकिन पृथ्वी शॉ एक ऐसा नाम है जो अभी तक सबसे बड़े मंच पर खुद को साबित नहीं कर पाए है। 23 वर्षीय पृथ्वी ने भारत के लिए केवल पांच टेस्ट, छह वनडे और एक टी20 मैच खेला है।

मुरली विजय ने पृथ्वी शॉ का किया समर्थन

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय शॉ को टीम से बाहर करने पर सवाल उठाने के लिए आगे आए। उन्होंने कहा कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि घरेलू क्रिकेट में शानदार फॉर्म के बावजूद शॉ को नियमित रूप से क्यों नहीं चुना गया। विजय ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “मुझे नहीं पता कि वह अब क्यों नहीं खेल रहे है। टीम प्रबंधन से पूछना चाहिए।”

मुरली विजय ने की शुभमन गिल की तारीफ

शुभमन गिल ने हाल ही में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल के बारे में बात करते हुए मुरली विजय ने कहा, “भारत के लिए 15 सुपरस्टार खेल रहे हैं। यदि आप भारत के लिए खेल रहे हैं, तो आप पहले से ही मेरे लिए एक सुपरस्टार हैं। लेकिन कौशल के लिहाज से मैं वास्तव में शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ को बहुत पसंद करता हूं। वे टॉप लेवल के खिलाड़ी हैं। ऋषभ पंत ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत अच्छा काम किया है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। श्रेयस अय्यर भी मौके मिलने पर खुद को साबित कर कर रहे है।”

0/Post a Comment/Comments