“मैं होता तो ये कमीना आउट देता…” लाइव मैच में अंपायर नितिन मेनन पर भड़के विराट कोहली. फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है। बता दें कि यह मुकाबला 9 मार्च से शुरू हुआ था और बाकी खेले गए 3 टेस्ट मैच तीसरे दिन में ही खत्म हो जा रहे थे। हालांकि, आखिरी टेस्ट मैच पांचवें दिन तक चला लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह मुकाबला ड्रा ही हो जाएगा।

सीरीज की बात करें तो भारत खेले गए 3 मैचों में से 2 में जीत हासिल कर चुका है और ऑस्ट्रेलिया 1 जीत के साथ मुकाबले में बनी हुई है। एक चीज जो पूरे सीरीज में चर्चा का विषय रही है वह विराट कोहली और ऑन फील्ड अंपायर नितिन मेनन की टक्कर थी।

ऐसा ही कुछ चौथे टेस्ट मैच के पांचवें दिन देखने को मिला। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आउट न देने पर अंपायर नितिन मेनन को चेतावनी दी।

आइए देखें वह वायरल वीडियो


वीडियो की बात करें तो यह घटना ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान हुई। अश्विन ने ट्रेविस हेड के खिलाफ LBW की अपील की और अंपायर नितिन मेनन ने उसे नकार दिया। विराट कोहली इस बात पर नाराज हो गए और उन्होंने अंपायर नितिन मेनन से कहा कि अगर वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की जगह होते तो नितिन उन्हें कब का आउट दे चुके होते।”

विराट कोहली को कहते हुए सुना गया कि, “अगर यह मैं होता तो मुझे तुरंत आउट दे दिया जाता।” गौर करने वाली बात यह रही कि विराट कोहली की यह बात सुनते ही नितिन मेनन हंसते रहे और उन्होंने विराट को थंब्स अप दिया मानो वह जानबूझकर कोहली को आउट देते हैं।

इस वीडियो के इंटरनेट ओर वायरल हुए फैंस के गुस्से से लाल हो गए और उन्होंने जमकर नितिन मेनन को ट्रोल किया।

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

विराट कोहली ने जड़ा अपना 75वां शतक

विराट कोहली ने चौथे दिन टीम इंडिया के लिए अपना 28वां टेस्ट शतक पूरा किया। अंत में, उन्होंने 1205 दिनों के लंबे अंतराल के बाद एक टेस्ट शतक भी बनाया। उस शतक के साथ, उन्होंने अब मेन इन ब्लू के लिए तीनों प्रारूपों में 75 अंतर्राष्ट्रीय शतक बनाए हैं।

0/Post a Comment/Comments