“ये मेरी है….” इस ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी पर दिल हार बैठे आकाश चोपड़ा, कमेंट्री में ही बोल गये ये बड़ी बात

 


क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा आज भारत के सबसे महंगे कमेंटेटर बन गए है. आकाश चोपड़ा का शब्दकोश बहुत व्यापक है और वह शब्दों का प्रयोग इस तरीके से करते हैं कि बात दर्शकों के मन में घर कर जाती है. हालांकि आकाश चोपड़ा बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी में कमेंट्री नही कर रहे हैं, लेकिन वह वूमेन आईपीएल में मुख्य कमेंटेटर बने हुए हैं.

इस खिलाड़ी पर फिदा हुए आकाश चोपड़ा

कल यूपी वॉरियर्स और गुजरात जाएंट्स के बीच रोमांचक मैच खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जाएंट्स ने 169 रन बनाया था. जिसके जवाब में पहले किरण ने अर्धशतकीय पारी खेली और इसके बाद हैरिस ग्रेस ने तेजतर्रार पारी खेलकर मैच जीता दिया. ग्रेस ने 26 गेंदो में 7 चौके और 3 छ्क्के की मदद से 59 रनों की पारी खेली थी.

ग्रेस की इस पारी को देखकर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा बहुत प्रसन्न हुए और ग्रेस के लिए आकाश भर की तारीफ कर दी. आइये आपको पढ़ाते है कि आकाश चोपड़ा ने क्या कहा है.

आकाश चोपड़ा ने कही ये बात

ग्रेस हैरिस (Grace Harris) के शानदार प्रदर्शन के बाद आकाश चोपड़ा उनकी तारीफ (Aakash Chopra on Grace Harris) करने से खुद को नहीं रोक सके और कहा,

‘ये ऑस्ट्रेलिया की ग्रेस नहीं है. ये यूपी की ग्रेस हैं. ये अमरोहा की ग्रेस हैं, ये बुलंदशहर की ग्रेस हैं. ये हमारी ग्रेस हैं. ये मेरी ग्रेस हैं.’

आकाश चोपड़ा की इन बातों से लगता है कि वह ग्रेस हैरिस की इस पारी से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हो गए हैं.

रोमांचक मुकाबले में जीता यूपी वॉरियर्स

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जाएंट्स ने 169 रन बनाया था. 170 रन के लक्ष्य का पिछा करने आई यूपी वॉरियर्स की टीम का शुरूआत भी बेहद ख़राब रही. इसके बाद किरण नवगिरे ने शानदार अर्धशतक ठोक दिया. किरण ने 43 गेंदो में 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 53 रनों की पारी खेली.

बीच में कुछ खिलाड़ी फिर सस्ते में आउट हुए लेकिन टीम का साथ देने के लिये ग्रेस हैरिस आगे आई. ग्रेस ने 26 गेंदो में 7 चौके और 3 छ्क्के की मदद से 59 रनों की पारी खेली. इन पारियों की दम पर यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जाएंट्स को 3 विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट में जीत से शुरुआत किया है.

0/Post a Comment/Comments