चौथे टेस्ट के बीच इस खिलाड़ी को टीम से निकाल भेजा गया घर, बाहर होते ही खोली टीम की पोल


इस समय भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज़ के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच की शुरुआत गुरूवार से हुई, लेकिन आस्ट्रेलियाई इस मैच के शुरू होने के पहले ही अपने एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी को अपने देश रवाना कर दिया था। जिसने घर जाकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

एश्टन एगर हुए स्वदेश रवाना

दरअसल चौथा टेस्ट मैच शुरू होने के पहले आस्ट्रेलियाई टीम ने अपने टीम के ऑफ स्पिनर एश्टन एगर को अपने स्वदेश रवाना कर दिया था। एश्टन एगर को इस टेस्ट के लिए टीम में चुना गया था। लेकिन उन्हें शुरुआती तीन टेस्ट मैचों में से एक भी टेस्ट मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। जिसके कारण आस्ट्रेलियाई टीम ने सीरीज़ के खत्म होने के पहले ही अपने देश रवाना कर दिया है।

अब एश्टन एगर ने आस्ट्रेलिया जाकर अपने स्वदेश आने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वहां सब उच्च श्रेणी के क्रिकेटर शामिल हैं, इसलिए मुझे मौका नहीं मिला।

आपको बता दें कि इस सीरीज में आस्ट्रेलिया की ओर से टाॅड मोरफी और कुहहमौन को डेब्यू करने का मौका मिला। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने शुरुआती मैचों में सभी को खासा प्रभावित किया है।

टेस्ट क्रिकेट में रहा फीका प्रदर्शन

वही आपको बता दें कि एश्टन एगर का रिकार्ड अब तक टेस्ट करियर में शानदार नहीं रहा है। उन्होंने एशेज में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही नाबाद 99 रनों की पारी खेली थी।

उनकी यह एक रिकार्ड पारी थी। उन्होंने अपनी इस पारी से सभी को खासा प्रभावित भी किया था। लेकिन इसके बाद वह शानदार फॉर्म में नहीं दिखे।

उन्होंने डेब्यू से लेकर अब तक 5 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 9 विकेट हासिल किए। हालांकि लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में उनका रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है।

उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में डेब्यू से लेकर अब तक 66 विकेट हासिल किए हैं। यही कारण है कि उन्हें एकदिवसीय क्रिकेट में टेस्ट मैच से ज्यादा मौका दिया जाता है। जहां वें अच्छा प्रदर्शन भी करते हैं।

0/Post a Comment/Comments