श्रेयस अय्यर के बाहर होने से इस खिलाड़ी की चमकी, वनडे सीरीज में एक बार फिर मिलेगा मौका नहीं किया प्रदर्शन तो खत्म समझो करियर!

 


बॉर्डर-गावस्कर ट्राॅफी के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज खेला जाना है. यह सीरीज तीन मैचों की होगी, जिसका पहला मैच मुंबई के वानखेड़े में खेला जाएगा. पहले मैच में रोहित शर्मा टीम से बाहर रहेंगे, तो श्रेयस अय्यर पूरे सीरीज से बाहर रहने वाले हैं. श्रेयस अय्यर के बाहर होने से सूर्यकुमार यादव की किस्मत खुल सकती है.

सूर्यकुमार यादव की चमकी किस्मत

श्रेयस अय्यर के जगह पर भारतीय टीम मैनेजमेंट इंडियन मिस्टर 360 डीग्री के मशहूर सूर्यकुमार यादव को मौका देगी. सूर्यकुमार यादव लंबे समय से टी-20 फाॅर्मेट के नम्बर वन बल्लेबाज बने हुए हैं. हालांकि सूर्यकुमार यादव जिस प्रकार का प्रदर्शन टी-20 क्रिकेट में करते हैं उसका 10 परसेन्ट भी एकदिवसीय क्रिकेट नही दोहरा पाते हैं.

सूर्यकुमार यादव ने अभी तक भारत के लिए 20 वनडे मुक़ाबले खेले हैं, जिसमे उनके बल्ले से 28 की साधारण औसत से 433 रन निकले हैं. सूर्यकुमार यादव को अगर विश्व कप खेलना है, तो उन्हें एकदिवसीय क्रिकेट में भी नियमित रन बनाना होगा. आप से बता दें कि इस साल अक्टूबर के महीने में क्रिकेट विश्व कप खेला जाना है.

श्रेयस अय्यर लंबे समय के लिए बाहर

भारत के हाईली टैलेंटड बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के चौथे और अंतिम टेस्ट का दौरान चोटिल हो गए थे. श्रेयस अय्यर के कमर में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह बल्लेबाजी करने भी नही आए थे. बताया जा रहा है कि स्कैन के लिए भेजा गया है और मेडिकल टीम की देखरेख में उन्हें रखा गया है.

वहीं क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि श्रेयस अय्यर की स्कैन रिपोर्ट सकारात्मक नही आई है. ऐसे में अय्यर की आईपीएल में भी वापसी मुश्किल दिख रही है.

ऐसी है भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान) युजवेंद्र चहल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, रवीद्र जडेजा, विराट कोहली, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, केएल राहुल, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, जयदेव उनादकट, वाशिंगटन सुंदर, सुर्यकुमार यादव

0/Post a Comment/Comments