रन आउट होने से बचे शुभमन गिल ने चेतेश्वर पुजारा पर निकाला खुद की गलती का गुस्सा, पुज्जी भाई ने लाइव मैच में लगा दी क्लास


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहली पारी खेलते हुए 480 रनों का लक्ष्य दिया है, जिसके बाद भारत की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। लेकिन इस बीच शुभ्मन गिल और सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा की बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। क्या है पूरी कहानी चलिए बताते हैं।

दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर हुई गर्मा-गर्मी

दोनों टीमों के बीच चौथा मुकाबला काफी रोमांचक होता जा रहा है, 480 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी भारत ने काफी अच्छी शुरुआत की है। जहां सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 35 रन बनाए हैं, तो वहीं उनके साथ मैदान पर उतरे शुभमन गिल एक लंबी पारी खेलने में कामयाब होते हुए दिख रहे हैं।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा मैदान पर आए और दोनों ने काफी अच्छी साझेदारी निभाई है। खेल के बीच में दोनों के बीच काफी बड़ी बहस होते हुए दिखाई दी।

दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे से कहे अपशब्द

जहां गिल पुजारा को कुछ अपशब्दों का आदान प्रदान करते हुए कैमरे में कैद हुआ तो वह इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल पारी का 33वां ओवर चल रहा था, टीम की कमान मिचेल स्टार्क में थी और ओवर की पांचवीं गेंद पर चेतेश्वर पुजारा ने मिड उनकी तरफ बेहतरीन कवर ड्राइव शॉट खेला और गेंद सीधा बाउंड्री के पास जा पहुंची लेकिन जैसे ही गेंद चौके में बदलने वाली थी उसे ट्रैविस हेड ने रोक लिया।

इस वजह से हुई बहस

हालांकि उससे पहले ट्रेविस हेड ने डाइव मारकर गेंद को रोका और जल्दी से गेंद को थ्रो कर दिया इस दौरान शुभमन गिल नॉन स्ट्राइकर एंड से तीसरा रन लेने के लिए दौड़ पड़े। और वह आधी क्रीज पर पार कर चुके थे, जिसके बाद पुजारा ने रन लेने से मना कर दिया।

शुभमन गिल ने बाद में ड्राइव मार कर खुद को बचाया, जिसके बाद शुभमन गिल गुस्से में आकर पुजारा से लड़ाई करने के लिए मैदान में पहुंच गए, दोनों ही खिलाड़ियों ने गुस्से में एक दूसरे को अपशब्द भी कहे।

0/Post a Comment/Comments