टूर्नामेंट शुरू होने से पहले फैंस को याद आई धोनी की बेइज्जती, जब इस टीम ने कहा था “चोर!”

 


31 मार्च, 2023 को इंडियन टी-20 लीग का 16वां सीजन चेन्नई बनाम गुजरात के साथ शुरू होगा। टूर्नामेंट के पिछले संस्करण के दौरान, गुजरात ने ट्रॉफी जीती थी और चेन्नई बेहद ही खराब स्थिति में थी। हालांकि, फैंस को इस बार उम्मीद है कि धोनी अपने आखिरी टूर्नामेंट में ट्रॉफी जीतेंगे।

लेकिन क्या आप जानते हैं की धोनी की दुश्मनी इस बार राजस्थान की टीम से है। यह दुश्मनी शायद ऑन फील्ड से कहीं बढ़कर होने वाली है। दरअसल, यह कहानी पिछले साल दिसंबर में मिनी ऑक्शन के बाद शुरू हुई थी जब राजस्थान की टीम ने धोनी को चोर कहा था।

बेन स्टोक्स को धोनी की चेन्नई ने खरीदा

31 वर्षीय इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था। स्टोक्स के लिए शुरुआत में दो बड़ी फ्रेंचाइजी राजस्थान और बैंगलोर के बीच बिडिंग वॉर शुरू हो गई थी। लेकिन जैसे ही स्टॉक्स की बोली 10 करोड़ रुपये के ऊपर गई दोनों टीमों ने अपने कदम पीछे खींच लिए। 

ऑक्शन में तब नया ट्विस्ट आया जब चेन्नई ने बिडिंग वॉर में एंट्री मारी और स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये की अच्छी रकम में खरीदा। इसके बाद, राजस्थान ने स्टोक्स की तस्वीर के साथ सीनियर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन की तस्वीरों को ट्वीट किया।

राजस्थान ने यह संकेत देने की कोशिश की कि चेन्नई ने हमेशा राजस्थान के लिए खेलते हुए इंडियन टी-20 लीग के दिनों में तैयार किए गए ऑल राउंडर खिलाड़ियों को खरीदा है। राजस्थान के इस ट्वीट के बाद फैंस ने ट्विटर पर राजस्थान का मजाक उड़ाते हुए कुछ मजेदार ट्वीट भी किए थे। फैंस को यह लग रहा था की राजस्थान ने धोनी को चोर कहा है। 

हालांकि फैंस यह बात भूले नहीं हैं और चाहते हैं की धोनी अपनी इस बेइज्जती का बदला लें। चेन्नई टीम की बात करें तो पिछला सीजन उनके लिए बेहद खराब गुजरा था और इसलिए इस सीजन वह बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। टीम में बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा और मोईन अली जैसे स्टार ऑलराउंडर की तिकड़ी है।

0/Post a Comment/Comments