जज्बात बदल गए: केएल राहुल की शानदार पारी देखकर खुश हुए वेंकटेश प्रसाद, तारीफ में कही बड़ी बात

 भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच शुक्रवार को वानखेड़े मैदान में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 5 विकेट से हराते हुए 3 मैचों की वनडे श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम के सामने इस मुकाबले में जीत के लिए 189 रनों का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया की टीम ने रखा था। जवाब में एक वक्त पर भारतीय टीम के 4 विकेट मात्र 44 रन पर गिर गए थे। लेकिन उसके बाद रविन्द्र जडेजा और केएल राहुल ने 108 रनों की शानदार साझेदारी करते हुए भारतीय टीम को जीत दिला दी। राहुल ने नाबाद 75 रनों की पारी खेली।

लगातार केएल राहुल की आलोचना करने वाले वेंकटेश प्रसाद ने की केएल राहुल की तारीफ

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। केएल राहुल को इस वजह से टेस्ट फॉर्मेट से ड्रॉप भी कर दिया गया और लगातार सोशल मीडिया यानी कि ट्विटर में वेंकटेश प्रसाद केएल राहुल की जमकर आलोचना कर रहे थे और उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे थे। लेकिन केएल राहुल की 75 रनों की शानदार पारी देखने के बाद वेंकटेश प्रसाद भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

केएल राहुल जब बल्लेबाजी करने आए थे उस वक्त भारतीय टीम 3 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। और केएल राहुल ने अंडर प्रेशर एक बेहतर पारी खेली। यह बात खुद वेंकटेश प्रसाद ने भी ट्विटर के माध्यम से कही है।

0/Post a Comment/Comments