‘देवी-देवताओं की टेस्टिंग चल रही है…’ नितीश राणा और चंद्रकांत पंडित के इस मंदिर में दर्शन करते हुए तस्वीरें वायरल

इंडियन टी-20 लीग का 16वां संस्करण 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है। कोलकाता की टीम टूर्नामेंट के लिए तैयार है, लेकिन उसे पहले ही एक बड़ा झटका लग चुका है। श्रेयस अय्यर चोट के चलते टीम का हिस्सा नहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बैक इंजरी के चलते वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने वाले हैं।

इसलिए फ्रेंचाइजी ने नितीश राणा को कोलकाता टीम का कप्तान बनाया है। नितीश राणा के नेतृत्व में कोलकाता 1 अप्रैल को पंजाब फ्रेंचाइजी के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। अब सीजन की शुरुआत से पहले नितीश राणा और टीम के कोच चंद्रकांत पंडित कोलकाता के प्रसिद्ध कालीघाट मंदिर में दर्शन करने पहुंचे।

उन्होंने टूर्नामेंट से पहले मां काली का आशीर्वाद लिया। फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी कुछ तस्वीरें भी साझा की। जो देखते ही देखते वायरल हो गई। फैन्स ने भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

यहां देखें फैन्स की प्रतिक्रियाएं

नितीश राणा की बात करें तो उन्होंने इंडियन टी-20 लीग में 2018 से 74 मैच खेले हैं और 1744 रन बनाए हैं। बता दें कि राणा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एक संस्करण में दिल्ली का नेतृत्व किया और उन्होंने 12 में से आठ मुकाबले जीते। सीनियर स्तर पर सभी प्रारूपों में उन्होंने अब तक 223 बार कप्तानी की है।

कप्तान बनने के बाद राणा ने कही ये बातें

कोलकाता का कप्तान बनाए जाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में नितीश राणा ने कहा, मेरे लिए, यह कोई नई बात नहीं है। मैं कुछ सालों से इस फ्रेंचाइजी में नेतृत्व की भूमिका निभा रहा हूं। बस इस बार टैग कप्तान का है। और अगर मैं किसी टैग पर अतिरिक्त दबाव लेता हूं, तो मेरा खेल संभावित रूप से बर्बाद हो सकता है। कोई डर नहीं है। हां, जब आप पहली बार कुछ नया करते हैं तो कुछ अतिरिक्त दबाव होता है। लेकिन मैंने लगभग 100 मैच खेले हैं और एक बात मैं जानता हूं कि मैं दबाव में अच्छा खेलता हूं और मैं इस नई भूमिका को स्वीकार कर रहा हूं।

0/Post a Comment/Comments