राहुल द्रविड़ ने खेला चौथे टेस्ट से पहले बड़ा दांव, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में होगी इस मैच विनर खिलाड़ी की एंट्री

 


इस समय टीम इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज़ को जीतने के लिए भारतीय टीम को यह मैच किसी भी हाल में जीतना होगा। इस मैच में टीम इंडिया एक बड़े बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है।

शार्दुल ठाकुर को मिल सकता है मौका

टीम इंडिया चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में आलराउंडर शादुल ठाकुर को मौका दे सकती है। टीम टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिहाज से उन्हें टीम में शामिल कर सकती है। वें फाइनल टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। उनको टीम में शामिल करने के लिए रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट मैच के पहले सिग्नल दिया था।

उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच के दौरान मीडिया बातचीत में कहा था कि आखिरी टेस्ट में शार्दुल ठाकुर की एंट्री हो सकती है, क्योंकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल इंग्लैंड में होगा, जहां की कंडीशन में शार्दुल ठाकुर एक अच्छे प्लेयर साबित हो सकते हैं।

बता दें कि शार्दुल ठाकुर को बांग्लादेश के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में भी शामिल किया गया था। लेकिन शार्दुल को सीरीज में मौका नहीं मिला था। लेकिन अब उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलना का मौका मिल सकता है।

शानदार है टेस्ट करियर

अगर हम शार्दुल ठाकुर के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 8 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें में उन्होंने 27 विकेट हासिल किए हैं, जिसमें 1 पांच विकेट हाॅल भी शामिल हैं। इस दौरान उनका का औसत 24.44 का रहा है।

शार्दुल ठाकुर का बेस्ट बॉलिंग परफॉरमेंस 61 रन देकर 7 विकेट रहा है, खास बात यह है कि उन्होंने तीन अर्धशतक भी बनाए हैं। इसमें उनका ब्रिसबेन और ओवल में बनाया गया अर्धशतक शामिल हैं।

यही कारण है कि भारतीय टीम सीरीज़ के चौथे टेस्ट मैच में शादुल ठाकुर को मौका दे सकती है। वहां टीम इंडिया के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ही बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं और टीम को इस समय एक ऐसे खिलाड़ी की भी जरूरत जो तेज गेंदबाजी के साथ साथ अच्छी बल्लेबाजी भी कर सके।

0/Post a Comment/Comments