श्रेयस अय्यर की जगह मध्यप्रदेश के इस खिलाड़ी की खुल सकती है किस्मत, अपनी टीम को रणजी चैंपियन बनाने में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका


17 मार्च से भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी। इस सीरीज़ का पहला वन-डे मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस वन-डे मैच के पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम के मध्यमक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ में दर्द के कारण एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब उनकी जगह इस युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है।

मध्यप्रदेश के इस बल्लेबाज को मिलेगा मौका

श्रेयस अय्यर की चोट के बाद ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक, श्रेयस अय्यर की गैरहाजिरी का मध्य प्रदेश के बैटर रजत पाटीदार को फायदा मिल सकता है। उन्हें वनडे स्क्वॉड से जोड़ा जा सकता है। रजत पाटीदार ने एनसीए में दो सप्ताह के फिजिकल कंडीशनिंग सेशन के बाद फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

29 वर्षीय रजत पाटीदार पिछले एक साल से घरेलू क्रिकेट में लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं। उन्होंने पिछले साल मध्यप्रदेश की टीम को रणजी चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसके अतिरिक्त विजय हजारे ट्रॉफी में भी दमदार प्रदर्शन किया था। जिसके बाद उन्हें भारतीय टीम में दो बार चुना भी गया था लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था।

पीठ के दर्द के कारण बाहर हुए श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर इस समय पीठ के दर्द के कारण जूझ रहे हैं। वह चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा थे। लेकिन मैच के तीसरे दिन पीठ में दर्द हुआ था। जिसके बाद उन्होंने टीम प्रबंधन को इसके बारे में शिकायत की थी। इसके बाद चौथे दिन वह टीम के साथ मैदान नहीं आए थे बल्कि सीधे हाॅस्पिटल चले गए।

इसके बाद उनकी पीठ का दर्द बढ गया था। जिसके कारण वह चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी भी नहीं कर पाए थे। वह मैच में नजर नहीं आए थे और वह अब एकदिवसीय सीरीज़ से भी बाहर हो गए है साथ ही अब आईपीएल में खेलने को लेकर भी उनका संशय बना हुआ है।

0/Post a Comment/Comments