टीम इंडिया का यह घातक खिलाड़ी अपनी टीम के लिए बन रहा विलेन, बन रहा हार का सबसे बड़ा कारण

 


Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का सामना कर रही है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेलने के लिए भारत के दौरे पर आई हुई है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दोनों मुकाबलों में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। जिस कारण कंगारू टीम को चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। वही तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया बाजी मारी। आपको बता दें कि भारतीय टीम का एक खतरनाक खिलाड़ी ही अपनी टीम के लिए विलेन साबित होता जा रहा है।

टीम इंडिया का यह खिलाड़ी साबित हो रहा विलेन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया में शामिल किया गया है। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी ही टीम के लिए विलेन साबित होते जा रहे हैं। अपने खराब प्रदर्शन की वजह से श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के लिए खतरा साबित हो रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने किया खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जगह पर श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया में शामिल किया गया है लेकिन श्रेयस अय्यर लगातार खराब प्रदर्शन कर हे हैं जिससे टीम इंडिया को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। माना जाता है कि भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर स्पिन के खिलाफ बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करते हैं लेकिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में श्रेयस अय्यर बहुत ही खराब प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं।

0/Post a Comment/Comments