“टीम से बाहर निकालो चोकली को” ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फ्लॉप होने पर विराट कोहली पर गिरी ट्रोलर्स की गाज, टीम से बाहर निकालने तक की दे डाली नसीहत

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीत खेले जा रहा पहला एकदिवसीय मुकाबला रोमांच के परकाष्ठा पर पहुंच गया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस हारकर पहले खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने जब 188 रनों को स्कोर खड़ा किया तब ऐसा लग रहा था कि यह मैच एकतरफा होने वाला है। हालांकि अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है। छोटे से लक्ष्य का पीछा करती हुई भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और युवा बल्लेबाज ईशान किशन सस्ते में पवेलियन लौट गए। हालांकि उनके तुरंत बाद विराट कोहली (Virat Kohli) भी मिचेल स्टार्क के शिकार बने जिस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

संकट में घिरती हुई टीम इंडिया

ऑस्ट्रेलिया जब 188 रनों पर सिमट गई तब ऐसा लगा था कि टीम इंडिया यह मैच आसानी से जीत लेगी लेकिन ऐसा होता हुआ अब तक प्रतीत हो नहीं रहा। भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ईशान किशन महज तीन रन बनाकर स्टोइनिस के शिकार बने। इसके बाद खेलने उतरे विराट कोहली (Virat Kohli) से काफी उम्मीदें थी कि वह टीम को जीत की मंजिल तक लेकर जाएंगे। हालांकि वह ऐसा करने में बुरी तरह विफल रहे और केवल चार के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। विराट कोहली (Virat Kohli) मिचेल स्टार्क की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ी कोई कसर

 

0/Post a Comment/Comments