‘नाम तो योगी आदित्यनाथ स्टेडियम ही होगा’, वाराणसी में इंटरनेशनल स्टेडियम बनने की खबर पर फैन्स के आए कुछ ऐसे रिएक्शन्स


भारतीय क्रिकेट बोर्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जल्द ही इंटरनेशनल स्टेडियम बनाने जा रहा है। जिला प्रशासन के अधिकारियों के मुताबिक पीएम मोदी 24 मार्च 2023 को अपने वाराणसी दौरे के दौरान नए स्टेडियम का शिलान्यास कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय क्रिकेट बोर्ड उपाध्याक्ष राजीव शुक्ला और सचिव जय शाह सहित विशेषज्ञों की टीम ने वाराणसी का दौरा किया और इस टीम ने निर्माण की मंजूरी दे दी। यह स्टेडियम गंजारी में बनाया जाएगा। यूपी सरकार स्टेडियम के लिए जमीन लीज पर देगी।

राजातालाब तहसील के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि स्टेडियम के लिए वाराणसी के गंजारी गांव के बाहर 32 एकड़ जमीन अधिग्रहित किया गया है।

राजीव शुक्ला और सचिव जय शाह ने किया दौरा

हाल ही में भारतीय क्रिकेट बोर्ड के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और सचिव जय शाह ने तकनीकी विशेषज्ञों की एक टीम के साथ जमीन का निरीक्षण किया। उन्होंने उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) और वाराणसी क्रिकेट संघ (वीसीए) के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की।

बैठक के बाद वीसीए सचिव जावेद अख्तर खान ने कहा, वाराणसी में एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम होगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड, यूपीसीए, भारत सरकार और यूपी सरकार वाराणसी में एक इंटरनेशनल स्टेडियम के लिए अपना पूरा समर्थन दे रही है।

बहरहाल, वाराणसी में इंटरनेशनल स्टेडियम की खबर सुनने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ फैन्स ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में कुछ मजेदार मीम्स भी शेयर किए। उन्होंने दावा किया कि स्टेडियम का नाम मुख्यमंत्री के नाम पर ही होगा।

फैन्स की आईं प्रतिक्रियाएं


0/Post a Comment/Comments