शुभमन गिल का नाम सुनते ही भरी महफिल में शर्म से लाल हुई रश्मिका मंदाना, गिल के साथ रिश्ते पर बोल दी ये बड़ी बात

 


भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों अपने शानदार प्रदर्शन के साथ साथ अपने अफेयर की चर्चाओं को लेकर के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। 23 साल के खिलाड़ी का नाम अभी तक कई सारी लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। उनका नाम सबसे पहले तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जुड़ा तो वह इसके बाद वह बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ दिखाइए। लेकिन अभी खिलाड़ी का नाम साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ जुड़ रहा हैं।

जानिए क्या था पूरा मामला

दरअसल हाल ही में भारतीय क्रिकेटर गिल का नाम रश्मिका के साथ जोड़ा गया था कहा गया था कि रश्मिका गिल की क्रश है और क्रिकेटर साउथ अभिनेत्री को बेहद पसंद करते हैं।

हालांकि बाद में गिल ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि यह सब अफवाह है उन्होंने कभी भी इस तरीके का कोई भी बयान नहीं दिया।

रश्मिका मंधाना ने दिया ये रिएक्शन

अब हाल ही में इस सवाल को लेकर जब रश्मिका से पैप्स ने सीधे तौर पर पूछा कि अब तो आप क्रिकेटर की भी क्रश बन चुकी हैं। यहां पर किसी ने गिल का नाम नहीं लिया, लेकिन अंदाजा लगाया गया कि उनका इशारा गिल की तरफ ही था।

इस पर रश्मिका ने कुछ खास रिएक्ट नहीं किया बल्कि मीडिया की बातें सुनकर वो मुस्कराई और शर्म से लाल होकर सीधे निकल गईं, उन्होंने कहा अच्छा।

0/Post a Comment/Comments