रोहित शर्मा के इस हरकत से बौखलाए धोनी फैंस, कहा “साले के चक्कर में…”

 


टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज की तैयारी में लगी हुई है। हाल ही में दोनों टीमों ने 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जिसे भारत ने 2-1 से जीत लिया। अब दोनों टीमें WTC के फाइनल में आमने-सामने होंगी जो 7 जून से लंदन के ओवल में खेला जाना है।

इस साल वनडे वर्ल्ड कप भी खेला जाना है जिसकी मेजबानी भारत कर रहा है, ऐसे में टीम इंडिया जीतने भी घरेलू सीरीज दूसरी टीमों के साथ खेलेगी उन्हें विपक्षियों की कमजोरी और ताकत का अंदाजा लगाना आसान रहेगा।

हालांकि, आपको बता दें कि टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पहले वनडे के लिए उपास्थित नहीं रहेंगे। उनकी जगह हार्दिक पांडया पहले वनडे में टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे। बता दें कि यह घोषणा पहले ही हो चुकी थी लेकिन फैंस को यह समझ नहीं आ रहा था कि रोहित शर्मा ने सिर्फ पहले ही मैच के लिए क्यों छुट्टी ली है। लेकिन अब इस बात का खुलासा हो चुका है कि उन्होंने क्यों छुट्टी ली है?

साले साहब की शादी में जानें के लिए रोहित शर्मा ने ली छुट्टी

सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के भाई की शादी अटेंड करेंगे इसलिए वह पहला वनडे नहीं खेलेंगे। यह खबर सुनते ही फैंस आग बबूला हो गए और उन्होंने रोहित शर्मा को काफी बुरा भला कहा। फैंस ने तर्क दिया कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने आज तक एक भी मैच पर्सनल कारणों के वजह से नहीं छोड़ा। फैंस ने यह तक कह दिया कि धोनी के इस डेडीकेशन के कारण उन्होंने वर्ल्ड कप जीते हैं और रोहित शर्मा को देश से प्रेम नहीं इसलिए वह एक भी अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाए।

आइए देखें फैंस के ट्वीट्स

0/Post a Comment/Comments