‘जिसने भी मेरा बैग चोरी किया है उसकी…’ रेलवे स्टेशन पर सामान चोरी होने पर बेन स्टोक्स ने खोया आपा, ट्वीट कर गुस्से में दी गंदी-गंदी गालियां

 


Ben Stokes: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इन दिनों अपने परिवार के साथ राजधानी लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। स्टोक्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के बाद ही ये ब्रेक ले लिया था। बेन इस ब्रेक का खूब मजा भी ले रहे थे कि तबही अचानक उनके साथ रेलवे स्टेशन पर एक दुखद घटना हो गई। जिस पर अब उनकी एक प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं और वह इससे बहुत नाराज भी दिखाई दिए हैं।

रेलवे स्टेशन पर चोरी हुआ बैग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेलवे स्टेशन पर एक चोर ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को धोखा देकर उनका बैग ही चुरा लिया। बेन स्टोक्स ने खुद एक ट्वीट करके इस बात को साझा किया है। जो कि अब वायरल हो रहा है। यह घटना स्टोक्स के साथ लंदन के किंग्स क्रॉस रेलवे स्टेशन पर हुई थी। इस वाकये के बाद बेन स्टोक्स बहुत ही निराश हो गए और स्टोक्स ने अपनी हताशा दूर करने के लिए ट्विटर का भी सहारा लिया है। स्टोक्स ने रविवार (12 मार्च 2023) को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से चोर को श्राप भी दिया। क्रिकेटर ने लिखा,

“जिस किसी ने भी किंग्स क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर मेरा सामान का बैग चुराया है। मुझे लगता है कि मेरे कपड़े तुम्हारे लिए बहुत ही बड़े होंगे।”

बेन ने इतना लिखने के साथ ही एक एंग्री वाली इमोजी भी लगाई थी। उनके ट्वीट पर फैंस के भी लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। कई फैंस जहां इस बात पर चिंता जता रहे हैं तो कइयों ने इस पर फनी कमेंट किए।

कितने का हुआ नुकसान?

आपको बताते चलें कि इस चोरी में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का कुल कितने का नुकसान हुआ, ये अभी तक साफ नहीं हुआ है। इस मामले कि पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि IPL 2023 में खेलने के लिए क्रिकेटर जल्दी ही भारत में होंगे, जिनको चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ रुपये खर्च करके खुद से जोड़ा है।

खबर यह भी है कि स्टोक्स पूरे सीजन CSK के लिए उपलब्ध भी रहने वाले हैं। टीम के CEO काशी विश्वनाथन के मुताबिक भी उनको बीसीसीआई की ओर से ऐसे ही आश्वासन मिला हैं कि इस बार के आईपीएल सीजन में इंग्लिश खिलाड़ियों की पूरी उपलब्धता होने वाली है।

0/Post a Comment/Comments