फील्डर ने स्टाइल मारकर पकड़नी चाही गेंद, लेकिन बॉल लगी फैन के प्राइवेट पार्ट में; फैंस बोले, “अब नहीं बन पाएगा मर्द…”

 


क्रिकेट दुनिया के सबसे मनोरंजक खेलों में से एक है और पिछले कुछ वर्षों में टी20 लीग की बदौलत इस खेल के दर्शकों में काफी वृद्धि हुई है। लगभग हर टॉप क्रिकेट टीम की अपनी लीग होती है, जहां दुनिया के विभिन्न हिस्सों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं।

पहले घरेलू टूर्नामेंट और अंतरराष्ट्रीय मैच पर क्रिकेटरों के मापदंड का मानक था, लेकिन आधुनिक युग में टी20 लीग भी प्राथमिकता बन गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि फ्रेंचाइजी और टीम के मालिक टी20 लीग में शामिल खिलाड़ियों को मोटी तनख्वाह देते हैं। 

फील्डिंग के लिए जान दे देते हैं खिलाड़ी

क्रिकेट के आधुनिक युग में प्रवेश करने के बाद प्रतिस्पर्धा का स्तर काफी बढ़ गया है। बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा, टीमें अपने फील्डिंग में सुधार करने पर भी काफी काम करती है। इसलिए हर क्रिकेटर का लक्ष्य मैदान पर अपना 100% देना होता है, भले ही वह अपनी अंतरराष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहा हो या फिर फ्रेंचाईजी टीम के लिए।

कई मौकों पर, हमने शानदार फील्डिंग करते हुए खिलाड़ियों को देखा है। लेकिन कई बार, मैदान पर 100% देने के बाद भी ऐसी गलतियां हो जाती हैं जो आपके लिए नहीं तो शायद दूसरे के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें फील्डर के नाकाम प्रयास का भुगतान खड़े दर्शक को भरना पड़ा। इसके साथ ही कमेंटेटर ने जिस तरफ के कामेंट्री की वह लोगों को काफी पसंद आई।

आइए देखें वह वायरल वीडियो

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह कोई घरेलू लीग का क्रिकेट मैच हैं जिसमें बल्लेबाज द्वारा मारे गए शॉट को कैच करने पहुंचे फील्डर ने खराब फील्डिंग दिखाई। उसने बाउंड्री पर गेंद को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन गेंद बाउंड्री को पार करके सीधा वहां बैठे दर्शक के प्राइवेट पार्ट पर लगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्राइवेट पार्ट में गेंद लगते ही दर्शक जोर से दर्द में कराहने लगा और उसे देखकर सब हंसने लगें। इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने अपने रिएक्शन देना शुरू किए…

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments