इरफान पठान ने पत्नी सफा बेग के साथ शेयर की तस्वीर, बिना बुर्के में हसीन चेहरा देख फैंस ने कहा “नकाब हटा आहिस्ता आहिस्ता”

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आज कमेंट्री करके लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. वह इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कई बार वह अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करते हैं और मीडिया द्वारा स्पौट भी किए जाते हैं.

इस वक्त पत्नी सफा बैग के साथ भी सोशल मीडिया पर इरफान पठान (Irfan Pathan) की कई तस्वीरें हैं, लेकिन कई बार सोशल मीडिया पर सफा बेग को नकाब या बुर्का पहने हुए देख लोगों ने इरफान पठान को जमकर ट्रोल किया. जहां एक बार फिर जब इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें साझा की तो लोग इस पर कमेंट करने में पीछे नहीं हटे.

Irfan Pathan ने शेयर की फोटो

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपनी पत्नी सफा बेग के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिना नकाब के नजर आ रही हैं. हालांकि इस तस्वीर में सफा का आधा चेहरा ही नजर आ रहा है क्योंकि वह इरफान के पीछे आधी छुपी हुई है, जिसके बाद यूजर्स उन्हें पत्नी का नकाब हटाने के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं.

इरफान पठान ने जो सफा बेग के साथ तस्वीरें शेयर की है उसमें बैकग्राउंड में एक पैलेस नजर आ रहा है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मेरे पीछे एक महल और मेरे बगल में एक रानी.

फैंस ने किया ट्रोल

इरफान पठान (Irfan Pathan) द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर फैंस ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा कि थोड़ा- थोड़ा करके नकाब से पर्दा कर देना.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि थोड़ा-थोड़ा भाभी का फेस दिखना शुरू कर दिया है. एक दिन पूरा दिख जाएगा. वहीं एक यूजर ने लिखा कि भाभी जी को शर्म आ रही है भाई जान.

इस बात पर फैंस ने लगाई क्लास

आमतौर पर इससे पहले देखा गया है कि इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सफा बेग के साथ जितनी भी तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह या तो नकाब या मार्च लगाई हुई है और अगर कुछ नहीं होता तो वह अपने चेहरे को अपने आंखों से ढक लेती है या फिर उनकी तस्वीर को ब्लर करके अपलोड किया जाता है.

ऐसे में जब बिना नकाब वाली तस्वीरों को इरफान पठान (Irfan Pathan) ने शेयर किया तो लोग उन्हें अपनी पत्नी का चेहरा दिखाने पर अब ट्रोल करने लगे हैं.

0/Post a Comment/Comments