सुनील गावस्कर, दीप दासगुप्ता ने मैथ्यू हेडन के साथ नाटू-नाटू गाने पर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

Viral Video: एक तरफ पूरा देश आरआरआर की सफलता का जश्न मना रहा है,तो वहीं पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और मैथ्यू हेडन को ऑस्कर विजेता ट्रैक पर झूमते हुए देखा गया। अहमदाबाद में 13 मार्च को समाप्त हुए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम टेस्ट के बाद पूर्व क्रिकेटरों को ‘नाटू-नाटू’ के हुक स्टेप्स पर नाचते हुए देखा गया।

स्टार स्पोर्ट्स ने शेयर किया क्लिप

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आधिकारिक प्रसारक, स्टार स्पोर्ट्स ने ट्विटर पर गावस्कर और हेडन के छोटे से डांस परफॉर्मेंस की एक क्लिप साझा की। वीडियो में, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन को अपने साथी कमेंटेटरों के साथ गुजराती स्नैक्स से भरी प्लेट साझा करते हुए देखा जा सकता है। संजय बांगर ने खुलासा किया कि यह जश्न वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में भारत की एंट्री और साथ ही नाटू-नाटू की जीत के जश्न के लिए था। वीडियो में गावस्कर और हेडन के साथ अजीत आगरकर और जतिन सप्रू भी थिरकते नजर आ रहे हैं।

भारत ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में किया प्रवेश

टीम इंडिया ने इससे पहले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी। मेहमान टीम ने इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच का पासा पलटने में कामयाबी हासिल की और नौ विकेट से जीत दर्ज की। जीत के साथ, ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। ये फाइनल मैच 7 जून से लंदन के द ओवल मैदान में शुरू होगा। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट सोमवार 13 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 5वें दिन ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

अंतिम टेस्ट के ड्रा में समाप्त होने के बाद भी टीम इंडिया ने 2-1 से श्रृंखला जीती और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया। राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी।

0/Post a Comment/Comments