इरफान पठान की पत्नी सफा बेग ने पहली बार दिखाया चेहरा, देख फैंस बोले “गली में आज चाँद निकला….”

 


टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने टेनिस से हमेशा-हमेशा के लिए संन्यास ले लिया है. सानिया मिर्जा विश्व की एक चर्चित टेनिस प्लेयर रही जिन्होंने भारतीयों को कई मौकों गर्व का अनुभव कराया है. सानिया मिर्जा ने अपने रिटायर्मेंट की पार्टी में कई अभिनेता और क्रिकेटरों को आमंत्रित किया था, जिसमे इरफ़ान पठान भी आए थे. इरफान अपने दोनों बेटे और पत्नी के साथ आए हुए थे.

पहली बार दिखी सफा बेग

सफा बेग मिडिल ईस्ट एशिया क्षेत्र की मशहूर मॉडल रह चुकी हैं. उनकी तस्वीरें मशहूर फैशन मैगजीन में छप चुकी हैं. सफा बेग, इरफान पठान से उम्र में करीब 10 साल छोटी हैं. वह ट्रेंड नेस आर्टिस्ट हैं. इरफान पठान और सफा बेग की शादी साल 2006 में हुई थी.

सोशल मीडिया पर अक्सर जब इरफान पठान फोटो पोस्ट करते है तो वह अपने पत्नी सफा बेग की तस्वीर को ब्लर यानी धुंधला कर देते हैं, लेकिन सानिया मिर्जा की रिटायर्मेंट पार्टी से एक वीडियो वायरल हुआ, जहां सफा बेग बिना नकाब के हैं. शादी के बाद पहली बार सफा बेग का चेहरा लोगों को देखने को मिला है.

यहां देंखे वीडियो

चेहरा ना दिखाने पर क्या बोली थी सफा बेग

चेहरे को नकाब से छुपाने को लेकर सफा बेग ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने अपने बेटे इमरान के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था और मैं ही वहां चीजें पोस्ट करती हूं, ताकि बड़े होने पर वह कुछ प्यारी यादों को देख सके. मैं इस अकाउंट को संभालती हूं और इस विशेष तस्वीर के लिए मैंने अपना चेहरा धुंधला कर दिया था. यह पूरी तरह से मेरा फैसला था और इरफान का इससे बिल्कुल भी लेना-देना नहीं था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक फैमिली फोटो पोस्ट करने से इस तरह का अनावश्यक विवाद पैदा हो जाएगा. मैं एक बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं और मुझे आकर्षण का केंद्र बनना पसंद नहीं है. यहां तक ​​कि जब इरफान की फोटो क्लिक हो रही होती हैं तो मैं वहां से तुरंत हट जाती हूं.’

0/Post a Comment/Comments