चोरी-चुपके शूट की जा रही है विराट कोहली की Biopic! राम चरण की इस वीडियो ने खोले राज

 


RRR फिल्म के अभिनेता राम चरण ने भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बायोपिक में हीरो की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की है। हाल ही में राम चरण की फिल्म RRR के गाने, नाटू नाटू ने ऑस्कर जीता है। भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह पहली बार था कि किसी गीत या फिल्म ने विश्व का यह सबसे बड़ा पुरस्कार जीता है। वहीं, ऐसे समय में जहां सब अभिनेता राम से उनके आगे के प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछ रहे हैं, इसपर उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा  कि वह विराट कोहली का किरदार निभाने में काफी दिलचस्पी रखते हैं।

उन्होंने इसपर कहा कि वह एक विराट कोहली की भूमिका निभाना चाहेंगे और इस चीज के बारे में वह लंबे समय से सोच रहे हैं। राम चरण ने कहा कि विराट एक प्रेरक इंसान हैं। प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता ने कहा कि अगर उन्हें किरदार निभाने का मौका दिया जाता है, तो वह इसे दोनों हाथों से स्वीकार करेंगे और उन्हें लगता है कि वह साल कोहली के जैसे लगते हैं। 

आइए देखें राम चरण का बयान

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 के दौरान एक बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं स्पोर्ट्स से जुड़ा हुआ कोई भी किरदार करना चाहूंगा। मैं इस मौके का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहा हूँ।”

इसपर एंकर ने उन्हें विराट कोहली पर बायोपिक करना चाहिए। यह सुनते ही राम चरण बोले कि, “क्या शानदार बात कही आपने, वह एक प्रेरक इंसान हैं।  मुझे लगता है कि मैं उनके जैसा दिखता हूँ और मैं उनका क्रीड़ार निभा सकता हूँ।”

आइए देखें राम चरण के इस बयान पर फैंस कैसा रिएक्शन दे रहे हैं-


0/Post a Comment/Comments