CSK के 5 पूर्व खिलाड़ी जो लीजेंड्स लीग 2023 में इंडिया महाराजा के लिए खेलेंगे

5 former CSK players who will play for India Maharaja in Legends League 2023

लीजेंड्स लीग 2023 की शुरुआत 10 मार्च को इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच मुकाबले के साथ होगी। एलएलसी मास्टर्स टूर्नामेंट का 2023 संस्करण दोहा के एशियन टाउन क्रिकेट स्टेडियम में होगा, जहां तीन टीमें, जिनमें तीसरी डिफेंडिंग चैंपियन वर्ल्ड जाइंट्स हैं, खिताब के लिए एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगी।

तीनों टीमों ने टूर्नामेंट के लिए कई बड़े नामों का ऐलान किया है। लीजेंड्स लीग 2023 टूर्नामेंट में तीन कप्तान गौतम गंभीर (भारत महाराजा), शाहिद अफरीदी (एशिया लायंस) और आरोन फिंच (विश्व दिग्गज) होंगे। यहां एक नजर चेन्नई सुपर किंग्स के उन पांच पूर्व खिलाड़ियों पर है जो प्रतियोगिता में इंडिया महाराजा टीम के लिए खेलेंगे।

1. सुरेश रैना

सुरेश रैना कई वर्षों तक चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी लाइनअप की रीढ़ थे । पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने अब आईपीएल से संन्यास ले लिया है। वह अन्य टी20 लीग में खेलता है, और वह इस साल भारत महाराजाओं के लिए अपनी लीजेंड्स लीग की शुरुआत करेगा।

2. इरफान पठान

इरफान पठान ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए कभी कोई मैच नहीं खेला, लेकिन वह एक सीजन में टीम का हिस्सा थे। पठान 2023 में इंडिया महाराजा के लिए अपना दूसरा सीजन खेलेंगे।

3. रॉबिन उथप्पा

पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण में सीएसके टीम के सदस्य थे। वह अब सेवानिवृत्त हो गए हैं और भारत महाराजा टीम के लिए खेलेंगे।

4. हरभजन सिंह

हरभजन सिंह 2018 से 2020 तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सदस्य थे। पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर ने संन्यास ले लिया है और जल्द ही भारत महाराजा टीम के लिए खेलेंगे।

5. मुरली विजय

मुरली विजय ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। भारतीय क्रिकेट के द मॉन्क अब लीजेंड्स लीग में इंडिया महाराजा के लिए डेब्यू करेंगे।

0/Post a Comment/Comments