चौथे टेस्ट के बीच भारत के लिए आई बुरी खबर, 46.60 की औसत से रन बनाने वाला ये मैच विनर खिलाड़ी पुरे वनडे सीरीज से हुआ बाहर

 


भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में भारत की टीम अपनी बल्लेबाजी के दम पर मैच में पकड़ मजबूत करती जा रही है। टीम ने मैच के चौथे दिन बल्लेबाजी जारी रखी है, लेकिन टीम को चौथे दिन के शुरूआत में ही एक तगड़ा झटका लगा।

श्रेयस अय्यर की चोट पर बीसीसीआई ने दिया अपडेट

चौथे दिन के शुरू होने के पहले टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ में लगी गंभीर चोट के कारण जूझतेनजर आए। जिसके कारण चौथे दिन वह टीम के साथ मैदान नहीं आए बल्कि पीठ का चेकअप कराने के लिए अस्पताल गए। श्रेयस अय्यर की चोट को बीसीसीआई ने मैच के शुरू होने के बाद खबर दी।

बीसीसीआई के द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया, “श्रेयस अय्यर ने तीसरे दिन के खेल के बाद पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की। वह स्कैन के लिए गए हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है।”

हालांकि बीसीसीआई ने उनकी चोट कितनी गंभीर इसको लेकर कोई खुलासा नहीं है। ना ही इस बात की पुष्टि की गई है कि वह इस मैच में बल्लेबाजी कर पाएंगे या फिर नहीं।

वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब श्रेयस अय्यर ने अपनी पीठ की चोट की समस्या को लेकर शिकायत की है। वह पहले टेस्ट मैच में इसी चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। जिसके कारण पहले टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने का मौका मिला था। लेकिन पहले टेस्ट के बाद फिट हो गए थे।

हालांकि यदि एक बार श्रेयस अय्यर की पीठ की चोट गंभीर होती है तो 17 मार्च से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो सकते हैं। उन्होंने बीते दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ भी पीठ में चोट के कारण सीरीज को मिस किया था और अब यदि चोट एक बार फिर गंभीर होती है तो उन्हें बाहर होना पड़ सकता है।

0/Post a Comment/Comments