’42 हजार वाले में लड़की भी मिलेगी क्या?’, बैंगलोर के घरेलू मैचों टिकटों की कीमत देख उड़े फैन्स के होश

इंडियन टी-20 लीग का आगामी संस्करण 31 मार्च 2023 से शुरू होने जा रहा है। बैंगलोर की टीम चाहेगी कि वह इस सीजन ट्रॉफी जीतने के सपने को सच करें। पिछले सीजन में प्लेऑफ में राजस्थान के हाथों उसे हार मिली थी। इसके बावजूद फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में बैंगलोर के लिए एक अच्छा सीजन रहा था।

फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि इस साल भी बैंगलोर की टीम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करें। कोविड-19 महामारी के बाद इस बार टूर्नामेंट अपने मूल होम एंड अवे प्रारूप में खेला जाएगा। ऐसे में बैंगलोर के फैन्स विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलते हुए देख सकेंगे।

इस बीच 15 मार्च को फैन्स को पता चला कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में सभी घरेलू मैचों के लिए टिकट बैंगलोर फ्रेंचाइजी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदे जा सकते हैं। लेकिन टिकटों की कीमत देखकर फैन्स के होश उड़ गए। टिकटों की सबसे कम कीमत 2310 रुपये, जबकि सबसे अधिक कीमत 42350 रुपये है।

ये देखकर फैन्स खुद को रोक नहीं पाए और सोशल मीडिया पर टिकटों की कीमत को लेकर प्रतिक्रियाएं दीं।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स

बैंगलोर अपने घर पर पहला मैच 2 अप्रैल 2023 को चेन्नई के खिलाफ खेलेगा। जबकि घरेलू मैदान में अपना आखिरी मैच 21 मई को गुजरात के खिलाफ खेलेगा।

वहीं बैंगलोर महिला टीम की बात करें तो महिला टी-20 लीग के पहले सीजन में अभी तक स्मृति मंधाना एंड कंपनी 6 मैचों में सिर्फ एक मुकाबला जीत सकी है। टीम को लगातार 5 मैचों में 5 हार का सामना करना पड़ा। बुधवार को उसे यूपी के खिलाफ जीत टूर्नामेंट की पहली जीत हासिल हुई। उसके प्लेऑफ की उम्मीदें जगी हुई हैं।

0/Post a Comment/Comments