आरसीबी के 4 पूर्व खिलाड़ी जो लीजेंड्स लीग 2023 में इंडिया महाराजा के लिए खेलेंगे

 

4 former RCB players who will play for India Maharaja in Legends League 2023

लीजेंड्स लीग 2023 की शुरुआत 10 मार्च को इंडिया महाराजा और पिछले संस्करण के उपविजेता एशिया लायंस के बीच मुकाबले के साथ होगी। दोहा एलएलसी मास्टर्स के दूसरे संस्करण की मेजबानी करेगा, जहां डिफेंडिंग चैंपियन वर्ल्ड जायंट्स तीसरे प्रतिभागी हैं।

इंडिया महाराजा टीम भारत में सभी प्रशंसकों की पसंदीदा होगी क्योंकि कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर एलएलसी 2023 में इस टीम के लिए खेलेंगे। विशेष रूप से, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल टीम के कुछ पूर्व खिलाड़ी भी प्रतियोगिता में महाराजाओं का प्रतिनिधित्व करेंगे।

अब इस लिस्ट में हम आरसीबी के चार ऐसे खिलाड़ियों पर नज़र डालेंगे जो आगामी लीजेंड्स लीग में इंडिया महाराजा टीम के लिए खेलेंगे।

1. मनविंदर बिस्ला

आरसीबी के पूर्व क्रिकेटरों में से एक जो एलएलसी 2023 में महाराजा की जर्सी दान करेंगे, वह मनविंदर बिस्ला हैं। पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2012 के फाइनल में मैच विजयी अर्धशतक के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। वह उस समय केकेआर टीम के सदस्य थे।

2. रॉबिन उथप्पा

रॉबिन उथप्पा एक अन्य खिलाड़ी हैं जो अतीत में आरसीबी का प्रतिनिधित्व करने वाले भारत महाराजा की जर्सी दान करेंगे। 2009 सीज़न में RCB में ट्रेड होने से पहले उन्होंने MI के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी।

3. प्रवीण कुमार

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार कभी इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजी आक्रमण की रीढ़ थे । वह अब सेवानिवृत्त हो चुके हैं और संभवतः एलएलसी में भारत महाराजा के लिए खेलेंगे।

4. मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ ने पिछले साल लीजेंड्स लीग में इंडिया महाराजा टीम का नेतृत्व किया था, लेकिन उन्हें टीम के कप्तान के रूप में बरकरार नहीं रखा गया है। कैफ अभी भी टीम के सदस्य हैं। वह एलएलसी 2023 टूर्नामेंट में भारत महाराजाओं का प्रतिनिधित्व करेंगे।

0/Post a Comment/Comments