‘कुत्तों को नाली में ही मुंह…’ बाबर आजम ने भारत की टी-20 लीग को बताया वाहियात, फैंस ने ऐसे चखाया मजा

पेशावर के कप्तान को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर लताड़ा गया।

बाबर आजम दिलहाल में पाकिस्तान सुपर लीग खेलने में व्यस्त हैं। इस वर्तमान संस्करण में, वह पेशावर जाल्मी के कप्तान हैं। 16 मार्च 2023 को, उनकी टीम टूर्नामेंट के एलिमिनेटर 1 में इस्लामाबाद यूनाइटेड से भिड़ेगी। बता दें कि, उनकी टीम 10 मैचों में 10 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर रही।

अब पेशावर जाल्मी पोडकास्ट के दौरान बाबर आजम से पूछा गया कि बिग बैश लीग और इंडियन टी20 लीग में से कौन सी लीग बेहतर है। इसके जवाब में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की लीग को भारत की लीग की जगह बड़ा माना। यह सुनकर, फैंस आज बबूला हो गए और पेशावर के कप्तान को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर लताड़ा गया।

आइए देखें वह वीडियो

उस पॉडकास्ट में, बाबर आजम ने कहा: “ऑस्ट्रेलिया में वहाँ की स्थितियाँ अलग हैं। वहां की पिचें काफी तेज होती हैं और आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है। जबकि इंडियन टी20 लीग में आपको एशियाई हालात समान मिलते हैं।’

हालांकि, वह अब तक बिग बैश लीग में नहीं खेले हैं। दूसरी ओर, भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के कारण उन्हें इंडियन टी20 लीग में भी खेलने का मौका नहीं मिला है। गौरतलब है कि किसी भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को भारत में खेलने की अनुमति नहीं है।

बिग बैश लीग को बड़ी लीग बताने पर पाकिस्तान के कप्तान को इस तरह फैंस ने किया ट्रोल:

हाल ही में उन्होंने 2023 के लिए द हंड्रेड ड्राफ्ट में अपना नाम दर्ज कराया। उन्होंने £100,000 के रिजर्व प्राइस के साथ ड्राफ्ट में अपना नाम दिया है। बाबर आजम की बात करें तो उन्होंने पेशावर जाल्मी के लिए चल रही PSL में शानदार फॉर्म दिखाई है। PSL 8 में बाबर ने नौ मैचों में 52 की औसत से 416 रन बनाए हैं। उन्होंने अब तक एक शतक और चार चौके भी जड़े हैं। वर्तमान में, वह इस जारी संस्करण के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी होने की दौड़ में दूसरे स्थान पर है। यहां तक ​​कि, इस सीजन में उनके स्ट्राइक रेट में काफी सुधार हुआ है क्योंकि यह लगभग 146.47 की औसत स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं और अपने फैंस के उम्मीदों पर खरा उतर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments