विराट या क्रिस गेल नहीं बल्कि एबी डिविलियर्स ने इस खिलाड़ी को बताया टी20 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, दिया ये चौंकाने वाला बयान

 


AB de Villiers: आईपीएल शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी है इसी कारण लोगो मे अभी से आईपीएल के बारे में चर्चा शुरू कर रहे है। हाल ही में तीनो फॉर्मेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले एबी डिविलियर्स (Ab Devilliers) ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे इंटरव्यू ले रहे पत्रकार ने उनसे एक सवाल कर लिया जिसका जबाव सुनकर वहां मौजूद सभी चौक गए ।

एबी डिविलियर्स से सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी के बारे में पूछा गया जिसमें उन्होंने सभी को चौंकाते हुए विराट कोहली या क्रिस गेल को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को टी20 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है ।

Ab Devilliers ने राशिद खान को बताया सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी

जब पत्रकार ने एबी डिविलियर्स से सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तब वहां मौजूद सभी दर्शकों ने सोचा कि वो अपने साथी विराट कोहली या फिर क्रिस गेल का नाम लेंगे मगर उन्होंने अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान का नाम लेकर सभी को चौका दिया । राशिद खान का उम्र इस समय काफी कम है और अभी से उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी20 प्लेयर के रूप में देखा जाता है । उन्हे टी20 प्लेयर ऑफ द डिकेड से भी पिछले साल नवाजा गया था ।

Ab Devilliers है राशिद खान के बड़े फैन

राशिद खान और एबी डिविलियर्स दोनो ही आईपीएल में अलग अलग टीमों से खेलते है । इसी कारण राशिद खान ने एबी डिविलियर्स के खिलाफ कई बार गेंदबाजी की है और कई बार उनको अपने झाल में फंसाया है । एबी डिविलियर्स ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो राशिद खान के स्पिन गेंदबाजी के बहुत बड़े फैन है । इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने साथ साथ अपने बल्ले से भी अपने टीम को जीतना का दम कम रखते है इसी कारण वो उन्हे टी20 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मानते है ।

Ab Devilliers जुड़ सकते है आरसीबी से फिर एक बार

आईपीएल 2023 (IPL 2023) इस महीने के अंत से शुरू होना वाला है । इसी बीच मीडिया में ऐसे खबरे सामने आई है कि एबी डिविलियर्स आने वाले सीजन में आरसीबी के टीम में फिर एक बार नजर आ सकते है । जी हां अपने सही सुना वो फिर एक बार आरसीबी के टीम में नजर आ सकते है मगर बतौर खिलाड़ी नहीं बल्कि एक कोचिंग स्टाफ के रूप में नजर आ सकते है । वो इस आईपीएल के आरसीबी के पहले मुकाबले में क्रिस गेल के साथ स्टैंड में नजर आएंगे ।

0/Post a Comment/Comments