“भारत के साथ अक्सर…” टीम इंडिया को 10 विकेट से शिकस्त देने के बाद स्टीव स्मिथ ने बोल दी हार्दिक पंड्या को लेकर ये बड़ी बात

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच विशाखापट्टनम में खेला गया। जहां आस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम को 10 विकेट से शिकस्त दी। ऑस्ट्रेलिया की इस जीत में टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ की महत्वपूर्ण भूमिका रही। उन्होंने पहली पारी में गेंदबाजी के दौरान अपनी कप्तानी से काफी प्रभावित किया। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो ने महज 11 ओवर में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी। इस जीत से टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ बेहद खुश नजर आए।

स्टीव स्मिथ ने कहा अक्सर ऐसा नहीं होता

स्टीव स्मिथ ने मैच के बाद कहा, ”यह एक तेज मैच था। सिर्फ 37 ओवर में आप ऐसा अक्सर नहीं देखते हैं। स्टार्क ने नई गेंद से उन्हें दबाव में ला दिया। यह दिन की अच्छी शुरुआत थी। मुझे नहीं पता था कि विकेट कैसा खेलेगा। मन में कोई वास्तविक कुल नहीं था। यह वहां जाने और अपने कौशल का प्रदर्शन करने का गेम था।”

उन्होंने आगे कहा,” जिस तरह से हेड और मार्श ने शुरुआत में खेला। वे बस चलते रहे और हम आखिरी गेम के बाद वापसी करने में सफल रहे।”

पहली पारी में स्टीव स्मिथ ने हार्दिक पंड्या का शानदार कैच पकड़ा था। जिसको लेकर उन्होंने कहा, ”कैच ऑफ द सेंचुरी के बारे में नहीं जानते। अच्छा हुआ जो मैंने आज रखा। सौभाग्य से मैं उस पर टिका रहा। यह बड़ा विकेट था, हार्दिक अविश्वसनीय खिलाड़ी है।”

भारतीय बल्लेबाज हुए फ्लॉप

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने जमकर कहर बरपाया। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय टीम को 26 ओवर में महज 117 रनों पर समेट दिया। यह भारतीय टीम का विशाखापट्टनम में सबसे कम स्कोर रहा। भारत की ओर से विराट कोहली ने सर्वाधिक 31 रन बनाए। उनके अलावा अक्षर पटेल ने 29 रन बनाए। वें अंत तक नाबाद रहे।

भारत की ओर से छह खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। वहीं सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल अपना खाता भी नहीं खोल सके। सूर्यकुमार यादव का लगातार दूसरा गोल्डन डक रहा। वह अब तक एकदिवसीय क्रिकेट में अपनी गहरी छाप नहीं छोड़ पाए हैं, जिसके कारण उन्हें जल्द ही भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments