VIDEO: सुनील शेट्टी को पिता मानते हैं आकाश चोपड़ा, क्या इसलिए कर रहे है केएल राहुल का बचाव, वायरल होते वीडियो ने किया सनसनीखेज खुलासा

 


भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है जिसमें भारतीय टीम अपने दोनों टेस्ट जीत कर सीरिज में 2-0 की बढ़त बना ली है । भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी केएल राहुल (Kl Rahul) इस समय अपने खराब फॉर्म के चलते चर्चा का विषय बने हुए है । उन्हें लगातार पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद के दौरा सवाले निशान खड़ा किए जा रहे है अब इसमें आकाश चोपड़ा ने भी अपना मुंह खोला है और दोनो एक दूसरे आमने सामने देखने को मिले।

KL Rahul कर रहे है संघर्ष

बता दे पिछले 2 सालो से केएल राहुल (Kl Rahul) बेहद खराब फॉर्म से गुजार रहे है। वो लगातार 2 सालो से इंटरनेशनल क्रिकेट में फ्लॉप चल रहे है। लेकिन इसके बाद भी उन्हें अभी तक टीम से बाहर का रास्ता दिखाया नही गया है। इसी बात पर पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट किया जिसपर सोशल मीडिया पर विवाद हो गया । अब ये मामला इंटरनेट पर तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है।

आकाश चोपड़ा ने किया केएल राहुल  का बचाव

आकाश चोपड़ा ने हाल ही में वेंकटेश प्रसाद के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए वैंकटेश प्रसाद को उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत करने का न्यौता दिया जो पूर्व क्रिकेट ने इंकार कर दिया । आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश प्रसाद के एक ओल्ड ट्वीट को निकाला जिसमे उन्होंने कुछ साल पहले रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट से हटाने की बात कही थी

अब इसी बात पर द स्किन डॉक्टर नामक एक ट्विटर यूजर ने आकाश चोपड़ा का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो सुनील शेट्टी के साथ नजर आ रहे है और आकाश चोपड़ा सुनील शेट्टी को अपने पिता सामने चहरे कहते हुए नजर आ रहे है। इसी पर लोग कह रहे है जब आप उनके ससुर को अपने पिता जैसे मानते हो तो आप उसके दामाद को कैसे बचाव नहीं करोगे। स्किन डॉक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

0/Post a Comment/Comments