VIDEO: मोहम्मद सिराज की घातक गेंद से घायल हुए डेविड वॉर्नर, दर्द में आंसू बहाते हुए आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

IND vs AUS: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) अपनी स्विंग से अकसर बल्लेबाजों को परेशान करते हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के दिल्ली टेस्ट के शुरुआती ओवर्स में भी ऐसा ही दृश्य देखने को मिला है। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने कंगारू ओपनर वॉर्नर और ख्वाजा को दिल्ली टेस्ट में भी बहुत ही परेशान किया। मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया हैं और इस बार वह संभलकर खेल रहे हैं।

सिराज के हुआ हादसा

हालांकि, मैच के चौथे ही ओवर में ही उनके साथ एक हादसा हो गया। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के अंगूठे में चोट लग गई। डेविड वॉर्नर का एक शॉट उनके हाथ पर आके लगा और उनके अंगूठे के पास कट भी लग गया। जिसके कारण से कुछ देर के लिए खेल भी रोक दिया गया है। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ यह हादसा चौथे ओवर की तीसरी बॉल पर हुआ।

दरअसल मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की गेंद पर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सीधा शॉट खेला और गेंद रोकने के लिए टीम इंडिया के गेंदबाज ने हाथ आगे किया। इस बॉल पर उनके अंगूठे और उंगलियों के जोड़ के बीच में चोट लगी और उनके हाथ से भी खून निकलने लगा था। मोहम्मद के हाथों से खून निकलने के बाद में तुरंत ही टीम इंडिया के फीजियो ग्राउंड पर आ पहुंचे और उन्होंने सिराज के हाथों में एक पट्टी कर दी।

सिराज ने कंगारू बल्लेबाजों को किया परेशान

आपको बताते चलें कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने इसके बावजूद अपना ओवर पूरा किया। वहीं जिसके बाद में वो अगला ओवर भी करने आए थे। मोहम्मद सिराज ने अपने चौथे ओवर में एक जबरदस्त बाउंसर से सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को बहुत परेशान किया। यह गेंद उनकी पसलियों पर जाकर लगी। इसके बाद मोहम्मद सिराज ने डेविड वॉर्नर को बाउंसर मारी और बॉल उनकी कोहनी पर जाकर लगी।

गौरतलब है कि इस मैच में सिराज ने कंगारुओं के दोनों सलामी बल्लेबाजों को परेशान किया है। बता दें कि इस मैच में भी एक बार फिर सिक्के की बाजी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के हाथ लगी। इस बार भी मेहमान टीम ने पहले बैटिंग चुनी है। ऑस्ट्रेलिया ने चौंकाते हुए अपनी टीम में केवल एक ही मीडियम पेसर रखा। कंगारू टीम तीन स्पिनर्स के साथ इस मैदान पर उतरी हैं।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments